22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पॉलिटेक्निक के सात परीक्षार्थी पर प्राथमिकी दर्ज

अड़रिया संग्राम स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के परीक्षार्थी व ग्रामीणों के बीच झड़प मामले में घायल ग्रामीण साजिद के चाचा मो. इदरीश के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज हुई है.

झंझारपुर. अड़रिया संग्राम स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के परीक्षार्थी व ग्रामीणों के बीच झड़प मामले में घायल ग्रामीण साजिद के चाचा मो. इदरीश के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज हुई है. जिसमें सात छात्र सतीश कुमार, अनुराग, आशीष कुमार, प्रेम प्रतीक, सिद्धार्थ कुमार, विपुल राज, शुभम कुमार व लॉज मालिक सत्यनारायण साह उर्फ सत्तो साह को नामजद एवं 50-60 अज्ञात को आरोपित किया गया है. पुलिस ने सभी नामजद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. प्राथमिकी में कहा है कि उनका भतीजा व गांव के अन्य युवक मदरसा के समीप से मोहर्रम में शरीक होकर घर जा रहे थे. सत्तो साह के घर के समीप पहुंचने पर उसके लॉज में रह रहे पॉलिटेक्निक कॉलेज में परीक्षा दे रहे छात्रों ने छत से ईंट पत्थर बरसा पर उनके भतीजे को घायल कर दिया. जिसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. उसका इलाज दरभंगा के निजी क्लीनिक में चल रहा है. मालूम हो कि घटना की सूचना मिलते ही अड़रिया संग्राम थाना पुलिस के साथ झंझारपुर, भैरवस्थान एवं रुद्रपुर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले को नियंत्रित किया. लॉज मालिक सत्यनारायण साह व 52 छात्र को हिरासत में लिया था. हालांकि पूर्व मुखिया व वरिष्ठ ग्रामीण की तत्परता से बड़ी घटना को नियंत्रित कर लिया गया. थानाध्यक्ष बलवंत कुमार ने कहा कि सुरक्षा के दृष्टिकोण से 52 छात्र एवं लॉज मालिक को डिटेन किया गया था. जिसमें 23 छात्रों को परीक्षा दिलाई गई है. आवेदन के आलोक में नामजद सभी आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें