24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुहर्रम पर्व को लेकर सभी अवकाश रद्द

मुहर्रम पर्व शांतिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने एवं इस अवसर पर विधि-व्यवस्था संधारण के लिए जिला पदाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने सभी तरह के अवकाश रद्द करने की घोषणा की है.

मधुबनी. मुहर्रम पर्व शांतिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने एवं इस अवसर पर विधि-व्यवस्था संधारण के लिए जिला पदाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने सभी तरह के अवकाश रद्द करने की घोषणा की है. जिला पदाधिकारी ने अपने आदेश में कहा है कि मुहर्रम त्योहार के अवसर पर विधि-व्यवस्था एवं सांप्रदायिक सद्भाव बनाये रखने के लिए जिला प्रशासन की ओर से सम्यक कार्रवाई की जाती है. बड़े पैमाने पर दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की जाती है. मुहर्रम को देखते हुए सभी तरह अवकाश 14 से 18 जुलाई तक तत्काल प्रभाव से रद्द किया जाता है. उन्होंने निर्देश दिया है कि विशेष परिस्थिति में अनुमंडल पदाधिकारी की अनुशंसा पर डीएम अवकाश की स्वीकृति देंगे. उन्होंने सभी अनुमंडल पदाधिकारी को निर्देश दिया है कि इसकी सूचना अपने अधीनस्थ पदाधिकारी व पर्यवेक्षकीय कोटि के कर्मियों को देना सुनिश्चित करें. उन्होंने कहा की अनधिकृत रूप से मुख्यालय से अनुपस्थित रहने वाले पदाधिकारियों व पर्यवेक्षक कोटि के कर्मियों के विरुद्ध नियमानुसार विधि-सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें