23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जामुड़िया में भूधंसान की घटना से लोगों में दहशत

सोमवार को जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के तपसी ग्राम पंचायत के तपसी अवैतनिक प्राथमिक विद्यालय के समीप जमीन धंसने की खबर के फैलने से हड़कंप मच गया. खबर के फैलते ही आसपास के इलाके के लोग घटनास्थल पर इकट्ठा होने लगे.

जामुड़िया.

सोमवार को जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के तपसी ग्राम पंचायत के तपसी अवैतनिक प्राथमिक विद्यालय के समीप जमीन धंसने की खबर के फैलने से हड़कंप मच गया. खबर के फैलते ही आसपास के इलाके के लोग घटनास्थल पर इकट्ठा होने लगे. इस घटना की सूचना स्थानीय इसीएल प्रबंधन कार्यालय में दी गयी.

घटना के कुछ घंटे बाद ही इलाके में लोगों की आवाजाही पूर्ण रूप से बंद कर दी गयी. जिस इलाके में यह घटना हुई है वहां जेसीबी के सहारे भूधंसान की जगह को भराव कर घेराबंदी कर दी गयी है. घटना के बाद करीब के तपसी अवैतनिक प्राथमिक विद्यालय होने में पढ़ने वाले छात्रों के अभिभावक बेहद चिंतित हैं. भूधंसान वाली जगह से महज कुछ सौ मीटर दूरी पर ही इसीएल की नॉर्थ सियारसोल ओसीपी स्थित है, तो कुछ मीटर दूर ही तपसी गांव भी है. पंचायत समिति के भूमि विभाग के कर्माध्यक्ष जगन्नाथ सेठ ने कहा कि जहां पर जमीन धंसने की घटना हुई है वह जगह विद्यालय से कुछ दूरी पर ही है.

यह मंदिर जाने का भी रास्ता है. फिलहाल इसकी भराई कर दी गयी है. इसके स्थायी समाधान का प्रयास किया जा रहा है. जबकि तपसी ग्राम पंचायत प्रधान ने कुछ भी कहने से इनकार किया. घटना के संबंध में इसीएल प्रबंधन ने बताया कि सोमवार को तपसी इलाके में घटना के बाद जगह की भराई की गयी थी. बुधवार को फिर जमीन धंसने की सूचना मिली. उसे भी भरा जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें