24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो टेंपो की टक्कर में 15 लोग घायल, चार गंभीर

सड़क हादसा

पालकोट. पालकोट प्रखंड के नाथपुर के समीप बसिया रोड साहू इंडेन गैस एजेंसी के गोदाम के समीप दो टेंपो की टक्कर में दोनों टेंपो में सवार 15 लोग घायल हो गये. इसमें चार लोगों को गंभीर चोट लगी है. इनमें नाथपुर बड़कूटोली निवासी रंजीत कोटवार, प्रेमचंद किंडो, जयमसीह किंडो व रंजीत कोटवार शामिल है. सभी का इलाज पालकोट अस्पताल में किया गया. इलाज के बाद सभी घायलों की स्थिति ठीक है. बताया जा रहा है कि पालकोट में साप्ताहिक बाजार लगा था, जहां से एक टेंपो यात्री लेकर नाथपुर की ओर जा रहा था, जबकि दूसरा टेंपो नाथपुर से पालकोट की ओर आ रहा था. अचानक दोनों टेंपो में भिड़ंत हो गयी. घटना के बाद अफरा-तफरी मच गयी. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

सड़क दुर्घटना में नौ लोग घायल, दो गंभीर

बिशुनपुर. थाना क्षेत्र के सलाम गांव के समीप मंगलवार की देर रात एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे पिकअप में सवार नौ लोग घायल हो गये. इसमें दो लोगों बेलवार नेतरहाट निवासी रोशन नगेसिया (16) व रितेश नगेसिया (17) की स्थिति गंभीर है. घटना की सूचना मिलते स्थानीय ग्रामीण इकट्ठा हुए और 108 एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को बिशुनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए दोनों युवकों को गुमला सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जानकारी के अनुसार वे लोग जानहुपाठ एक शादी समारोह में गये थे, जहां से लौटने के क्रम में सलाम नवाटोली के समीप तीखा मोड़ होने के कारण पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया.

सड़क हादसे में युवक घायल

घाघरा. देवाकी बाबाधाम मोड़ के समीप सड़क दुर्घटना में इटकिरी गांव निवासी तूफान महली (18) घायल हो गया. स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे सीएचसी घाघरा में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गुमला रेफर कर दिया.

सड़क हादसे में महिला की मौत

कामडारा.

कुरकुरा थाना के सालेगुटू बालाघाट बाकुटोली के समीप सड़क हादसे में बेतरकेरा कुरकुरा निवासी संतोषी देवी (35) की घटनास्थल पर मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते एएसआइ विनोद कुमार तिवारी घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में मृतक का भतीजा कृष्णा झोरा ने बताया कि मंगलवार को चंदाटोली बाजार सब्जी खरीदने पैदल गयी थी, जहां से बाजार कर वापस लौटने के क्रम में सालेगुटू बालाघाट बाकुटोली के समीप एक बाइक सवार द्वारा टक्कर मारने से घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

युवक ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

रायडीह.

थाना क्षेत्र के बक्सपुर गांव निवासी पवन लोहार (17) ने अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. रायडीह पुलिस को सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया. घटना के संबंध में मृतक के पिता छंदू लोहार ने बताया कि मृतक का कुछ दिनों से मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. इससे मंगलवार की रात उसने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें