20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मांझी रेलपुल से गिरकर सरयू नदी में डूबने से वृद्ध की मौत

पुर्वोत्तर रेलवे के छपरा बलिया रेलखंड पर अवस्थित मांझी रेलपुल में खड़ी वाराणसी छपरा पैसेंजर ट्रेन से फिसलकर व पुल में टकराकर 50 फुट नीचे सरयु में गिरे व्यक्ति की डूबने से मौत हो गयी.

मांझी. पुर्वोत्तर रेलवे के छपरा बलिया रेलखंड पर अवस्थित मांझी रेलपुल में खड़ी वाराणसी छपरा पैसेंजर ट्रेन से फिसलकर व पुल में टकराकर 50 फुट नीचे सरयु में गिरे व्यक्ति की डूबने से मौत हो गयी. मृतक मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव निवासी ओम प्रकाश महतो उम्र 60 वर्ष बताया जाता है. यह लोमहर्षक वारदात मृतक की पत्नी के आंखों के सामने घटी. उसी ट्रेन में बैठी बेवश पत्नी अपने पति को बचाने की गुहार लगाती रही और उसका पति देखते ही देखते सरयु की तेज धारा में बह गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजन तथा रिस्तेदार मांझी पहुच गए. पत्नी के सामने ही पति डूब गया.

पति को डूबते देख पत्नी ने नदी में छलांग लगाने की कोशिश की

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नदी में डूब रहे अपने पति को बचाने के लिए महिला ने भी नदी में छलांग लगाने की कोशिश की, लेकिन ट्रेन में मौजूद सहयात्रियों ने उसे पकड़ लिया अन्यथा उसकी भी जान जा सकती थी. घटना उतर प्रदेश के बलिया जिले के इलाके में रेलपुल के पाया नम्बर ग्यारह की बताई जा रही है. बाद में ट्रेन के खुलने तथा मांझी हाल्ट पर पहुचने के बाद महिला ने मांझी थाना पहुचकर पुलिस को घटना की विस्तृत जानकारी दी। महिला की गुहार पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने नाव की सहायता से शव को ढूंढने का प्रयास किया पर शव बरामद नही किया जा सका. बाद में प्राथमिकी दर्ज कराने के उद्देश्य से उसे बैरिया थाना क्षेत्र के चांद दीयर पुलिस चौकी पर भेज दिया गया.

मृतक अपने साढू की बीमार पोती को देखकर लौट रहे थे गांव

पीड़ित महिला कमला देवी ने बताया कि मंगलवार को वह अपने पति ओम प्रकाश महतो के साथ बलिया जिले के मैरीटार निवासी व अपने बहनोई कन्हैया महतो के घर गई थी. जहां छत से गिरकर उसकी बहन की जख्मी पोती का इलाज चल रहा था. बुधवार की सुबह बांसडीह रोड स्टेशन से वाराणसी छपरा पैसेंजर ट्रेन से वह पति के साथ वापस अपने घर मांझी के मुबारकपुर लौट रही थी. उसने बताया कि कुछ ही दिन पहले उसके पति की आंख का ऑपरेशन हुआ था इस वजह से उनकी आंखों से कम ही दिखाई देता था. उसने बताया कि शायद मांझी स्टेशन समझकर उनके पति ने ट्रेन से उतरने का प्रयास किया तभी यह दुर्घटना हुई. मृतक को तीन पुत्र व दो पुत्रियां हैं. मांझी थाना पहुंचे परिजनों के रुदन क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें