28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटना में बाइकसवार लोको पायलट गंभीर रूप से घायल, रेफर

सोनो-झाझा मुख्य मार्ग पर भीठरा के समीप की घटना

सोनो. सोनो-झाझा मुख्य मार्ग पर भीठरा गांव के समीप बुधवार की दोपहर सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार लोको पायलट गंभीर रूप से घायल हो गये. ग्रामीणों की मदद से उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनो ले जाया गया, जहां प्रारंभिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए जमुई रेफर कर दिया गया. घायल की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के खडाइंच गांव निवासी सत्यनारायण रावत के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि सत्यनारायण झाझा में रेलवे में लोको पायलट के रूप में कार्यरत हैं. मंगलवार की रात ड्यूटी करने के बाद बुधवार को झाझा से बाइक पर सवार होकर अपने घर खडाइंच जा रहे थे, तभी सोनो-झाझा मार्ग पर उनकी मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. दुर्घटना में उनके एक पैर में बड़ी इंजुरी हो गयी. चूंकि अस्पताल के संविदाकर्मी हड़ताल पर थे. इस कारण एंबुलेंस की उपलब्धता में विलंब को देखते हुए सोनो परवाज हॉस्पिटल के निदेशक डाॅ एमएस परवाज अपने हॉस्पिटल का एंबुलेंस लेकर फौरन घटनास्थल पर पहुंचे और घायल को अस्पताल पहुंचाया.

सड़क दुर्घटना में बुजुर्ग घायल: झाझा.

झाझा-महापुरु मुख्य मार्ग के समीप एक बुजुर्ग ई-रिक्शा की चपेट में आने से घायल हो गये. स्थानीय लोगों व परिजनों के सहयोग से उन्हें रेफरल अस्पताल लाया गया. घायल बुजुर्ग की पहचान महापुर गांव निवासी गोलू यादव के रूप में हुई है. घायल ने बताया कि प्रसव पीड़ा झेल रही पोती को देखने अस्पताल आ रहे थे, तभी अनियंत्रित ई-रिक्शा ने ठोकर मार दिया. इस कारण मैं घायल हो गया. चिकित्सक ने बुजुर्ग को खतरे से बाहर बताया है.

सड़क दुर्घटना में बुजुर्ग महिला घायल: झाझा.

थाना क्षेत्र के झाझा-बेलहर मुख्य मार्ग के सहिया गांव के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से एक बुजुर्ग महिला घायल हो गयी. घायल महिला को परिजन के सहयोग से रेफरल अस्पताल ले जाया गया. घायल महिला की पहचान 65 वर्षीय महंती देवी के रूप में हुई है. अस्पताल में उपस्थित चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें