22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोलेरो व बस की सीधी टक्कर में चालक की मौत, छह घायल

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हरियन छपरा गांव के समीप बस व बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर हो गयी, जिसमें बोलेरो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

मोतिहारी. मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हरियन छपरा गांव के समीप बस व बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर हो गयी, जिसमें बोलेरो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं आधा दर्जन लोग घायल हो गये. सभी घायलों का उपचार निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. मृतक चालक बंजरिया थाना के अजगरवा का रेयाजुल हक (30) बताया जाता है. वहीं घायलों में सिकंदर सहनी, रावण सहनी, तेजबहादुर सहनी, कृष्णा सहनी, धर्मराज सहनी, सुजीत कुमार, रिंकू कुमार शामिल है. मिली जानकारी के अनुसार मुफसिल थाना के अकौना गांव के मंजू सहनी के पुत्र की बारात चिरैया के पटजिलवा गया था. वहां से बारात लेकर लौटने के क्रम में करीब ढ़ाई बजे मोतिहारी से जा रही भवानी बस के बीच सीधी टक्कर हो गयी. उसके बाद चिख-पुकार मच गयी. टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी जद्दोजहद के बाद शव को वाहन से निकाला. वहीं घायलों को ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. घायल सदर अस्पताल न जाकर स्थानीय निजी नर्सिंग होम में इलाज कराना बेहतर समझे. इस संबंध में मृतक के चालक के पिता समसुल हक ने मुफस्सिल थाना में आवेदन देते हुए बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है. इधर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें