27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ranchi news : अगस्त के तीसरे सप्ताह तक चालू करें कांटाटोली फ्लाइओवर : सचिव

नगर विकास एवं आवास विभाग के सचिव ने जुडको और स्मार्ट सिटी के महाप्रबंधक के साथ की बैठक. स्मार्ट सिटी में अपोलो अस्पताल का शिलान्यास कराने और फाइव स्टार होटल ताज के लिए शीध्र एमओयू करने का निर्देश दिया.

रांची. नगर विकास एवं आवास विभाग के सचिव अरवा राजकमल ने कांटाटोली फ्लाइओवर को अगस्त के तीसरे सप्ताह तक चालू करने का निर्देश दिया है. इसका उदघाटन करा कर आमलोगों के लिए खोलने को कहा है. उन्होंने कहा कि कांटाटोली फ्लाइओवर में बस एक ही स्पैन का काम बाकी रह गया है. 486 में से 471 सेगमेंट चढ़ गया है. शेष 15 सेगमेंट भी जल्द चढ़ जायेगा. सचिव बुधवार को सचिवालय में विभागीय अधिकारियों, जुडको और स्मार्ट सिटी के महाप्रबंधक के साथ बैठक कर रहे थे.

खाली जमीन की नीलामी प्रक्रिया जल्द शुरू करें

इस दौरान सचिव ने अपोलो अस्पताल का शिलान्यास जल्द कराने का निर्देश दिया है. वहीं, स्मार्ट सिटी में फाइव स्टार होटल ताज ग्रुप का निर्माण व अन्य प्रक्रिया शुरू करने के लिए जल्द एमओयू करने का निर्देश दिया गया. उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी में जितनी भी जमीन खाली है, उसकी नीलामी की प्रक्रिया जल्द शुरू कर आवंटन की प्रक्रिया पूरी करने को कहा गया है. बैठक में अपर सचिव ज्ञानेंद्र कुमार, अपर सचिव मनोहर मरांडी, उप सचिव ज्योत्सना सिंह, स्मार्ट सिटी के महाप्रबंधक राकेश नंदकुलियार और जुडको के उप परियोजना निदेशक उत्कर्ष उपस्थित थे.

नगर निकायों में रिक्त पदों को भरें

बैठक में नगर निकायों में रिक्त पदों को भरने और पद सृजन करने का भी निर्देश दिया गया. कई नगर निकायों में नगर आयुक्त का पद नहीं है, वहां उप नगर आयुक्त कार्य संभाल रहे हैं. वैसे नगर निकायों में नगर आयुक्त का पद सृजित करने का निर्देश दिया गया. अपर नगर आयुक्त और टाउन प्लानर के रिक्त पदों को शीध्र भरने को कहा गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें