27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दमदम के सांसद सौगत राय को दी गोली मारने की धमकी

उत्तर 24 परगना के दमदम लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय को जान मारने की धमकी दी गयी है. उन्हें मंगलवार देर रात धमकी भरा फोन आया.

देर रात फोन करनेवाले ने कहा : जयंत को छुड़वाओ, नहीं तो मार देंगे गोली

संवाददाता, बैरकपुर

उत्तर 24 परगना के दमदम लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय को जान मारने की धमकी दी गयी है. उन्हें मंगलवार देर रात धमकी भरा फोन आया. उन्होंने इस बारे में बैरकपुर के सीपी आलोक राजोरिया को फोन कर शिकायत की है. श्री राय ने कहा है कि फोन करनेवाले ने जयंत सिंह को छुड़ाने की बात कहते हुए धमकी दी है. अगर जयंत को नहीं छुड़ाये, तो अड़ियादह में उन्हें गोली मार दी जायेगी. विधायक मदन मित्रा भी जता चुके हैं जान पर खतरे की आशंका सौगत राय से पहले कमरहट्टी के तृणमूल विधायक मदन मित्रा ने खुद को भी जान के खतरे की आशंका जतायी थी. उन्होंने भी पुलिस पर ही आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि वह डरे हुए हैं. इन लोगों को सामने रखकर पुलिस ही गोली चलावा देगी. कहेगी कि मदन मित्रा के लिए ही उसे पकड़ना पड़ रहा है. जयंत सिंह को लेकर विधायक मदन मित्रा और सासंद सौगत राय ने एक दूसरे पर आरोप लगाया है. दोनों ने एकदूसरे का जयंत के साथ की तस्वीर को भी सोशल मीडिया में पोस्ट कर एक दूसरे पर करीबी होने का आरोप लगाया है.

क्या कहा सौगत राय ने :

सौगत राय ने मीडिया को बताया कि मंगलवार रात 3.21 बजे अज्ञात नंबर से उन्हें फोन आया. फोन करनेवाले ने गाली-गलौज करते हुए जयंत सिंह को नहीं छुड़ाने पर अड़ियादह में गोली मारने की धमकी दी. घटना के बाद से उस नंबर पर संपर्क नहीं हो पा रहा है. उन्होंने जयंत सिंह की एक के बाद एक करतूत के लिए पुलिस के ही एक वर्ग को जिम्मेदार ठहराया. कमरहट्टी के कुख्यात जयंत सिंह व उसके गैंग से जुड़े कई वीडियो सामने आने के बाद से ही कमरहट्टी के तृणमूल विधायक मदन मित्रा व दमदम के तृणमूल सांसद सौगत राय के बीच जुबानी जंग चल रही है. वीडियो सामने आने के बाद से मदन मित्रा भी बार-बार अपना पक्ष रख रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें