28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: अररिया में पत्रकार हत्याकांड के आरोपित को गोलियों से भूना, घात लगाए अपराधियों ने बनाया निशाना

बिहार के अररिया में पत्रकार हत्याकांड के आरोपित को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया. घात लगाए बदमाशों ने हत्या को अंजाम दिया.

Bihar News: अररिया के रानीगंज थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराधी का राज कायम हो गया है.अपराधी के सामने पुलिस मूकदर्शक बन बैठी है, रानीगंज पुलिस अपराधिक घटनाओं पर विराम लगा पाने में फेल साबित हो रही है. मामला रानीगंज थाना क्षेत्र के बेलसरा पंचायत से जुड़ा हुआ है. जहां बुधवार की देर रात्रि शादी समारोह से भोज खाकर घर लौटने के क्रम में वार्ड संख्या सात में अपराधियों के द्वारा सड़क को जाम कर दिया गया. फिर अलग -अलग हथियार से एक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ तीन-चार गोलियां बरसा दी गई. अपराधियों के निशाने पर बेलसरा पंचायत के वार्ड संख्या एक निवासी भवेश यादव (40) पिता लक्ष्मी यादव थे जिसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

घात लगाए अपराधियों ने गोलियों से भूना

अपराधियों ने बाइक पर बैठकर घर आ रहे भवेश को निशाना बनाया. उसकी मौत हो गयी जबकि इस हमले में बाइक चालक बेलसरा निवासी रजनीश को भी एक गोली पीठ में लगी है, रजनीश इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल रजनीश कुमार को इलाज के लिए पटना भेजे जाने की बात कही जा रही है.

ALSO READ: Weather Alert: बिहार में वज्रपात से एक दिन में दो दर्जन लोगों की मौत, काल बनकर गिरी आकाशीय बिजली

भोज खाकर लौटने के दौरान बनाया निशाना

मृतक भवेश के परिजनों ने बताया कि भवेश बुधवार की रात्रि पंचायत में ही शादी में भोज खाकर घर लौट रहे थे, जहां रास्ता रोकर अपराधियों के द्वारा एक गोली राइफल से मारी गई फिर तीन चार गोली अन्य हथियार से मारी गई. गोली मृतक भवेश के सर में , कमर में और सीने में लगी है.

पत्रकार हत्याकांड का रहा आरोपित, हाल में ही जेल से आया था बाहर

घटना की सूचना पर रानीगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया है, व मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. मृतक भवेश यादव की मौत के बाद पत्नी सुकेशी देवी,पुत्री जिया कुमारी( 13), प्रिया कुमारी(11),पुत्र निगम कुमार(9),पिता लक्ष्मी यादव सहित माता का रो -रो कर बुरा हाल है. अब मृतक की बच्चे का देखभाल कैसे होगी यह चिंता सबों को सता रही है. बता दें कि मृतक भवेश रानीगंज पत्रकार हत्याकांड का भी आरोपी था, हाल में ही वह जेल से जमानत पर रिहा हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें