24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gopalganj: गर्लफ्रेंड को मिलने के बहाने बांसवारी में बुलाया, फिर उसके शरीर पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग, अस्पताल में मौत

Gopalganj News: गोपालगंज जिला के कटेया थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की सुबह एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका (किशोरी) को मिलने के लिए घर के बाहर बांसवारी में बुलाने के बाद उसके शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

Gopalganj News: गोपालगंज जिला के कटेया थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की सुबह एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका (किशोरी) को मिलने के लिए घर के बाहर बांसवारी में बुलाने के बाद उसके शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. किशोरी को जलते देख आसपास के लोग उसे बचाने के लिए मौके पर पहुंच इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

वहीं, स्वजन ने किशोरी के प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि 16 वर्षीय किशोरी किसी लड़के से फोन पर बातचीत करती थी. इसकी जानकारी होने के बाद स्वजन ने किशोरी को फटकार लगाते हुए प्रेमी युवक को फोन कर पूछताछ करते हुए बातचीत करने से मना कर दिया था. इस दौरान प्रेमी ने उसके पिता को फोन कर गाली-गलौज की थी.

किशोरी के रिश्तेदार ने बताया कि प्रेमी युवक ने फोन कर किशोरी को बुलाने के बाद घर से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित बांसवारी में किशोरी के शरीर पर पेट्रोल फेंककर उसे जिंदा जला दिया. किशोरी को जलते देखकर आसपास के लोग आग को बुझाने के साथ ही उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे.

ये भी पढ़ें: भूमि विवाद में युवती पर केरोसिन फेक जलाया, अस्पताल में चल रहा इलाज, आरोपी गिरफ्तार

इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हुई मौत

करीब 80 प्रतिशत से अधिक जल चुकी किशोरी ने इलाज के दौरान सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया. स्वजन ने किशोरी के प्रेमी पर ही हत्या करने का आरोप लगाते हुए कटेया थाना में इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है. परिजन के आरोप की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि झुलसी अवस्था में किशोरी का लोगों ने वीडियो बयान लिया है. इसमें किशोरी खुद ही पेट्रोल खरीदकर लाने व उससे खुद को जलाने की बात कह रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें