25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शूटिंग शुरू: ‘अल्फा’ में जबरदस्त एक्शन करने को तैयार आलिया भट्ट

स्पाई यूनिवर्स की नई फिल्म 'अल्फा' में धमाकेदार एक्शन के लिए 4 महीने की ट्रेनिंग के बाद शूटिंग शुरू. इस बार महिला एजेंट का जबरदस्त अवतार.

आलिया का नया अवतार

Alia bhatt: वाईआरएफ का स्पाई यूनिवर्स अब ओर भी बड़ा हो गया है, टाइगर , पठान और वॉर जैसी हिटस के बाद यूनिवर्स में अल्फा टीम की एंट्री होने जा रही है इस फिल्म में आलिया भट्ट नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया भट्ट के इलावा बंटी और बबली गर्ल शरवरी वाघ मुख्य किरदार निभाएंगी. आलिया भट्ट ने इस फिल्म के लिए चार महीने की जबरदस्त ट्रेनिंग ली है.

 शूटिंग हुई शुरू

फिल्म की शूटिंग 5 जुलाई को शुरू हो चुकी है. यशराज फिल्म्स ने एक वीडियो जारी कर यह जानकारी दी थी. आलिया भट्ट इस फिल्म में एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभा रही हैं.इस फिल्म की रिलीज के बाद इंडिया का पहला स्पाई यूनिवर्स और भी बड़ा हो जाएगा.हाल ही आलिया भट्ट को फिल्म के सेट पर शूट करते हुए देखा गया, जिस से ये साफ होता है कि स्पाई मिशन पर अल्फा गर्ल्स निकल चुकी है.

Also read:आलिया की ‘अल्फा’ बनेगी YRF स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म!

Also read:Yrf spy universe: क्या ये तीन फिल्में बनाएंगी सबसे बड़ी पिक्चर?, यूनिवर्स में नये किरदार करेंगे कहानी को ओर भी मजेदार

जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस

फिल्म में आलिया भट्ट 5 से 6 मेजर एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी. इससे पहले हमने उन्हें ग्लैमरस और बोल्ड किरदारों में देखा है, लेकिन इस फिल्म में वो एक्शन करते हुए दिखेंगी.इस से पहले आलिया ने मेघना गुलजार की फिल्म राजी में एक स्पाई का किरदार निभाया था जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया था ओर फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई थी.

Sharvari Wagh Maharaja
शूटिंग शुरू: 'अल्फा' में जबरदस्त एक्शन करने को तैयार आलिया भट्ट 3

 बॉबी देओल की एंट्री?

आलिया और शरवरी के अलावा फिल्म में बॉबी देओल को भी लेने की बात चल रही है. फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं और निर्देशन की कमान शिव रावल संभालेंगे.बॉबी देओल को आखिरी बार संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म एनिमल में एक खूखार रोल में देखा गया था जहां सिनेमाघरों में उनकी एंट्री पर लोगों ने खूब सिटीया मारी थी, उनका सिंगनेचर स्टेप भी लोगो के बीच खूब मशहूर हुआ था.

Bobby-Deol
शूटिंग शुरू: 'अल्फा' में जबरदस्त एक्शन करने को तैयार आलिया भट्ट 4

यशराज की स्पाई यूनिवर्स

‘अल्फा’ यशराज की स्पाई यूनिवर्स में एक नया नाम है. इसमें पहले से ही सलमान खान की ‘टाइगर’, ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ और शाहरुख खान की ‘पठान’ शामिल हैं. अभी तक स्पाई यूनिवर्स की पांच फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और दो फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें ‘अल्फा’ और ‘वॉर 2’ का नाम है.

Also read:शाहरुख खान और सलमान-ऋतिक के बीच बॉक्स ऑफिस का महायुद्ध: कौन बनेगा फिल्म इंडस्ट्री का बादशाह?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें