24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Hemant Soren Gift to Teachers: झारखंड के नवनियुक्त शिक्षकों के लिए खुशखबरी, 1500 युवाओं को नियुक्ति पत्र देंगे हेमंत सोरेन

Hemant Soren Gift to Teachers: झारखंड के 1500 नवनियुक्त शिक्षकों को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शुक्रवार को नियुक्ति पत्र देंगे. कार्यक्रम प्रभात तारा मैदान में होगा.

Hemant Soren Gift to Teachers: झारखंड के नवनियुक्त उच्च माध्यमिक शिक्षकों के लिए खुशखबरी है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन कल यानी शुक्रवार को इन्हें नियुक्ति पत्र देंगे. कार्यक्रम राजधानी रांची के धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में होगा.

प्रभात तारा मैदान में 12:30 बजे नियुक्ति पत्र बांटेंगे हेमंत सोरेन

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से यह जानकारी दी गई है. कहा गया है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शुक्रवार को 12:30 बजे झारखंड के 1500 नवनियुक्त शिक्षकों के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण करेंगे. कार्यक्रम में वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव, श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता और शिक्षा मंत्री बैद्यनाथ राम विशिष्ट अतिथि. विभागीय अधिकारी भी कार्यक्रम में शामिल होंगे.

3 जुलाई को ही शिक्षकों को मिलना था नियुक्ति पत्र

इन नवनियुक्त शिक्षकों को 3 जुलाई को ही नियुक्ति पत्र मिल जाना था. तत्कालीन मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन उन्हें प्रभात तारा मैदान में नियुक्त पत्र वितरित करने वाले थे. लेकिन, इससे पहले ही झारखंड में राजनीतिक घटनाक्रम बदले और हेमंत सोरेन की सत्ता में वापसी हुई. इसी वजह से नियुक्ति पत्र बंटने में विलंब हो गया.

नवनियुक्त शिक्षकों में खुशी की लहर

3 जुलाई को नियुक्ति पत्र वितरण समेत चंपाई सोरेन के सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया. 4 जुलाई को हेमंत सोरेन ने फिर से झारखंड के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. 8 जुलाई को हेमंत सोरेन सरकार ने विधानसभा में विश्वास मत हासिल किया. उसी दिन उनके मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ और मंत्रियों ने शपथ ली. अब शिक्षकों के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण होने जा रहा है. इस खबर से नवनियुक्त शिक्षकों में खुशी की लहर दौड़ गई है.

Also Read

CM News: सितंबर तक 30 हजार पदों पर नियुक्ति प्रक्रिया करें पूर्ण : हेमंत सोरेन

झारखंड के 1300 प्लस टू शिक्षकों को इसी माह दिया जाएगा नियुक्ति पत्र, साल 2022 से चल रही थी प्रक्रिया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें