24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बड़कागांव में नो इंट्री का उल्लंघन, जाम में घंटों फंसे रहते हैं एंबुलेंस

बड़कागांव में हर दिन हर घंटे सड़क जाम की स्थिति रहती है.

बड़कागांव.

बड़कागांव में हर दिन हर घंटे सड़क जाम की स्थिति रहती है. इससे बड़कागांव के लोगों को पैदल चलने में भी मुश्किल होता है. सड़क जाम में एंबुलेंस का फंसना आम बात हो गयी है. एंबुलेंस के मरीज दर्द से तड़पते रहते हैं. इसके अलावा केरेडारी, टंडवा, खलारी, सिमरिया, बादम, बलिया, हरली के यात्री भी त्राहिमाम है. हर लोगों के दिमाग में हमेशा सवाल उठता रहता है कि बड़कागांव को सड़क जाम से कब मुक्ति मिलेगी. भारी वाहन, ट्रक, ट्रैक्टर और कोल कंपनियों की लंबी-लंबी बसों का परिचालन होता रहता है. जबकि भारी वाहनों के लिए नो एंट्री भी लगी हुई. लेकिन नो एंट्री का उल्लंघन करते हैं. इस पर स्थानीय प्रशासन का कोई ठोस कदम नजर नहीं आता है. कई बार नेता, ऑफिसर जाम में फंसते नजर आते हैं. इतनी परेशानियां होने के बावजूद भी न जाने जनप्रतिनिधि क्यों शांत बैठे रहते हैं.

जाम का मुख्य कारण :

बड़कागांव से हजारीबाग रोड के छोटका बर से लेकर मुख्य चौक तक सड़क से सटाकर नाली निर्माण किए जाने, सड़क से सटे कई स्टॉल व दुकान लगाये जाने, राजनीतिक दलों द्वारा कभी-कभार रैली निकाले जाने, त्रिवेणी सैनिक के वर्करों का एक साथ कई बसें आ जाने से सड़क जाम हो जाता है. तलवार रोड में डीएमएफटी फंड से नाले का निर्माण मुख्य सड़क के किनारे 10 इंची बढ़ाकर बनाया जा रहा है, जिससे आने वाले दिन में टंडवा रोड में भी सड़क जाम होती रहेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें