25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाबा मंदिर में तैयारी जारी मेले के पूर्व सब कम हो जाएगा पूरा: एसडीएम

एसडीओ सागरी बराल ने बताया कि श्रावणी मेले के दौरान बाबाधाम आने वाले श्रद्धालुओं को सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रशासन तेजी से काम कर रहा है.

संवाददाता, देवघर. श्रावणी मेले को लेकर बाबा मंदिर में तैयारी तेज कर दी गयी है. डीसी सह मंदिर प्रशासक स्वयं कार्यों की जानकारी ले रहे हैं. उक्त जानकारी बाबा मंदिर में बाबा मंदिर प्रभारी सह एसडीएम सागरी बराल ने दी. उन्होंने बताया कि मंदिरों में लगे एसी को दुरुस्त करने के लिए कोलकाता से टेक्निकल टीम पहुंच गयी है, जो हर दिन काम कर रही है. बिजली के बारे में स्टेट की टीम पूरा आकलन कर रही है. कल तक आकलन के बाद इसमें भी काम प्रारंभ हो जायेगा. वहीं, पानी की व्यवस्था तथा टूटे-फूटे नल पाइप आदि के काम किये जा रहे हैं. भक्तों को बेहतर व्यवस्था मिले इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है. संस्कार मंडप, उमा भवन, क्यू कॉम्प्लेक्स आदि जगहों पर स्पाइरल को दुरुस्त करने का काम जारी है. वहीं, इस बार आये भक्तों को डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर दान देने की सुविधा पर भी काम चल रहा है. इसके लिए बार कोड आदि लगाने के लिए काम होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें