24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुरारू रेलवे स्टेशन निर्माण के दौरान प्लेटफाॅर्म में आयी दरार

मृत भारत योजना के तहत बन रहे गुरारू रेलवे स्टेशन के प्लेटफाॅर्म नंबर एक पर दरारें आनी शुरू हो गयी हैं. इस दौरान स्थानीय लोगों ने निर्माण कार्य की जांच की मांग की है.

गुरारू. अमृत भारत योजना के तहत बन रहे गुरारू रेलवे स्टेशन के प्लेटफाॅर्म नंबर एक पर दरारें आनी शुरू हो गयी हैं. इस दौरान स्थानीय लोगों ने निर्माण कार्य की जांच की मांग की है. जदयू नेता सुनील पासवान ने बताया कि इस निर्माण कार्य में ठेकेदार द्वारा अधिकारियों से मिलकर लीपापोती की जा रही है. पहली ही बारिश में प्लेटफाॅर्म पर दरार आयी है. जदयू नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि कमीशन के चक्कर में जनता के रुपयों की बर्बादी की जा रही है. उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र निर्माण कार्य गुणवत्ता के साथ नहीं किया गया, तो सड़क पर उतरकर अधिकारियों के खिलाफ आंदोलन करेंगे. जदयू नेता सुनील पासवान ने पिछले माह ही स्टेशन प्रबंधक एवं डीआरएम को लिखित शिकायत की थी. इस संबंध में गया के सहायक मंडल रेल अभियंता आरके मिनर ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आया हुआ है. उन्होंने कहा कि जो कार्य अभी हो रहा है वह अंडर सेक्शन का मामला है. यह अभी फाइनल नहीं हुआ है. प्लेटफॉर्म में दरारें बारिश में मिट्टी दबने के कारण हुई हैं. इसको देखा जायेगा. हालांकि उन्होंने कहा कि अभी जो कार्य चल रहा है, वह फाइनल नहीं हुआ है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें