30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक साथ उठीं बाप-बेटी की अर्थियां, रो पड़ा पूरा गांव

भदवर थाना क्षेत्र की नंदई पंचायत अंतर्गत बिजुआ गांव के टोला नयकाडीह से जब एक साथ पिता-पुत्री की दो अर्थियां उठीं, तो पूरा गांव रो पड़ा.

डुमरिया. भदवर थाना क्षेत्र की नंदई पंचायत अंतर्गत बिजुआ गांव के टोला नयकाडीह से जब एक साथ पिता-पुत्री की दो अर्थियां उठीं, तो पूरा गांव रो पड़ा. इस दौरान हर किसी की आंखें नम थीं. मृतक आदित्य साव की पत्नी रंजू देवी की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे. वह बिलख-बिलख कर रोते हुए हरेक से सवाल कर रही थी कि आखिर वो अकेले चार बच्चों का पालन-पोषण कैसे करेंगी. वह एक ही बात बोलती जा रही थी कि किसी ने मदद की होती तो उसे अपने पति और बेटी से हाथ न धोना पड़ता. बाद में परिजनों और गांव के प्रधान ने आर्थिक मदद की, तो शवाें का अंतिम संस्कार कराया गया. पिता-पुत्री के शव का अंतिम संस्कार डुमरिया मंझौली स्थित लल्वन नदी घाट पर गुरुवार केा किया गया. दोनों चिताओं को मुखाग्नि मृतक के छोटे पुत्र और मृतका के छोटे भाई संतन कुमार ने दी. बताते चलें कि बीते बुधवार को बिजुआ गांव के टोला नयकाडीह में बिजली की करेंट की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौत हो गयी थी. घर के बाहर पिता और पुत्री मूंग की ओसौनी का काम पंखे से कर रहे थे. आशंका व्यक्त की जा रही है कि पंखा में ही करेंट प्रवाहित होने से यह हादसा हुआ. पोस्टमार्टम के बाद गुरुवार जब शव घर लाये गये तो परिजनों व पड़ोसी में हाहाकार मच गया. मौत की खबर सुन हम के महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष रूबी देवी गुरुवार को पहुंचीं. पीड़ित परिजनों को सांत्वना दिया और मृतक के परिवारों को ढांढस बनाते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया. केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी जी से फोन पर बात कर घटना की पूरी जानकारी दी. इस संबंध में रूबी देवी ने बताया कि हमने मृतक के परिजनों को हर संभव मदद के लिए मंत्री से बात कर उन्हें घटना से अगवत कराया है. साथ ही जिलाधिकारी से बात कर हर संभव मदद कराने की बात कही.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें