25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोचिंग से पढ़ कर घर लौट रही छात्रा को बस ने मारा धक्का, मौत

इमामगंज थाना क्षेत्र के करासन मोड़ के पास एक मिनी बस ने कोचिंग से पढ़ कर घर जा रही एक छात्रा को धक्का मार दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. बस चालक ने छात्रा को घायल अवस्था में सीएचसी में भर्ती करा कर भाग गया.

इमामगंज. इमामगंज थाना क्षेत्र के करासन मोड़ के पास एक मिनी बस ने कोचिंग से पढ़ कर घर जा रही एक छात्रा को धक्का मार दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. बस चालक ने छात्रा को घायल अवस्था में सीएचसी में भर्ती करा कर भाग गया. इधर, चिकित्सकों ने जांचोपरांत छात्रा को मृत घोषित कर दिया. मृतका की पहचान कुईबार गांव के रहनेवाले भोला साव की 14 वर्षीय पुत्री रूपा कुमारी के रूप में की गयी है. वहीं, इसी गांव की रहने वाली खुशबू कुमारी को हल्की चोट आयी है. उसे इलाज के बाद चिकित्सकों ने छुट्टी दे दी. घटना की सूचना मिलने के बाद परिजन अस्पताल पहुंचे. जहां अपनी बच्ची को देखकर चित्कार उठे. घटना के संबंध में मृतका के पिता भोला साव ने बताया कि सुबह में घर से कोचिंग पढ़ने के लिए गंगटी बाजार गयी थी. पढ़ाई खत्म होने के बाद अपने घर लौट रही थी, तभी एक मिनी बस ने धक्का मार दिया. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. घायल अवस्था में बस चालक ने अस्पताल में भर्ती कराया और भाग गया. घटना की सूचना मिलने के बाद हम लोग अस्पताल पहुंचे, जहां बच्ची मृत पड़ी थी. रूपा उर्दू मध्य विद्यालय कुईबार में सातवीं कक्षा में पढ़ती थी. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष अमित कुमार, एसआइ रास बिहारी सिंह, मुकेश कुमार दलबल के साथ पहुंचे व शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया. थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मृतिका की मां ने मिनी बस चालक के विरुद्ध आवेदन दिया है. प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. इधर परिजन और ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम करा कर घर लौटने के दौरान सड़क पर आगजनी करते हुए डुमरिया मोड़ के पास कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष अमित कुमार ने परिजनों को समझा कर जाम खत्म करवाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें