30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर तालाब में पलटा, चालक की मौत

भैरवस्थान थाना क्षेत्र के महिनाथपुर गांव स्थित गौरीशंकर मंदिर तालाब में ट्रैक्टर पलटकर नीचे जा गिरा. इस घटना में चालक की मौत घटना स्थल पर ही हो जाने की सूचना है.

झंझारपुर. भैरवस्थान थाना क्षेत्र के महिनाथपुर गांव स्थित गौरीशंकर मंदिर तालाब में ट्रैक्टर पलटकर नीचे जा गिरा. इस घटना में चालक की मौत घटना स्थल पर ही हो जाने की सूचना है. ट्रैक्टर मालिक व मृतक ट्रैक्टर चालक के परिजनों में आपसी समझौता हो जाने से किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई समाचार प्रेषण तक नहीं हो पाया था. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को बैरंग वापस जाना पड़ा. हालांकि परिजनों ने लाश को पोस्टमार्टम नहीं कराए जाने की बात पुलिस को कही. जिस पर पुलिस ने मृतक के पिता से पोस्टमार्टम नहीं करने आपसी समझौता कर लिये जाने का लिखित आवेदन ले लिया. बताया जा रहा है कि मृत चालक महिनाथपुर गांव निवासी सितेश झा है. वह गांव के ही पूर्व सरपंच बौआ जी झा का ट्रैक्टर चलाता था. बौआ जी झा टेंट का भी काम करते हैं. मंदिर के बगल में एक शादी समारोह में टेंट भाड़े पर दिया था. समारोह में बांस व अन्य सामग्री को ले जाने में ट्रैक्टर का इस्तेमाल किया था. ट्रैक्टर चालक सितेश कुमार झा रात भर इस शादी समारोह में टेंट के काम से रूका रहा. सुबह में ट्रैक्टर को साइड करने के लिए ट्रैक्टर स्टार्ट किया. इसी दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर बगल की तालाब में जा गिरा. जिसमें चालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया. जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो जाने की जानकारी है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा ने कहा कि आपसी समझौता के तहत पुलिस ने किसी प्रकार का एक्शन नहीं लिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें