31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीसीएलआर ने किया अंचल कार्यालय का औचक निरीक्षण

डीसीएलआर चंदन कुमार झा ने गुरुवार को अंचल कार्यालय का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान अंचल कर्मियों को डीसीएलआर ने कई दिशा निर्देश दिए.

लखनौर . डीसीएलआर चंदन कुमार झा ने गुरुवार को अंचल कार्यालय का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान अंचल कर्मियों को डीसीएलआर ने कई दिशा निर्देश दिए. इस दौरान डीसीएलआर ने कहा कि काम में कोताही बर्दाश्त की जायेगी. इसके बाद डीसीएलआर ने सीओ रितु सोनी के साथ बैठक कर अतिक्रमण फाईल,अ भिश्रव पंजी, दाखिल खारिज आदि पंजी का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दरम्यान कहीं कहीं त्रुटि रहने पर उसे सुधार करने का निर्देश दिया. साथ ही ऑनलाइन पोर्टल को सही करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि दाखिल खारिज परिमार्जन के आवेदन को ससमय करें. यदि दाखिल खारिज को अस्वीकृत करते हैं तो आवेदक को बुलाकर अस्वीकृत के बारे में सुनाकर ही अस्वीकृत करें. कुछ परिमार्जन ऑनलाइन किया गया उसे रिजेक्ट कर दिया गया तो ऐसा नहीं करना है. मौके पर सभी हल्का के कर्मचारी एवं लेखापाल उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें