24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बथनाहा के लोगों के लिये काला दिन साबित हुआ गुरुवार

बथनाहा पंचायत वासियों के लिये गुरुवार का दिन काला दिन साबित हुआ. काले बादल के साथ तेज बारिश व वज्रपात ने कई घरों में भी अंधेरा कर दिया.

फुलपरास : बथनाहा पंचायत वासियों के लिये गुरुवार का दिन काला दिन साबित हुआ. काले बादल के साथ तेज बारिश व वज्रपात ने कई घरों में भी अंधेरा कर दिया. तीन लोगों की मौत हो गयी तो कई लोगों की हालत गंभीर बनी है. धान रोपनी के लिये जाना मजदूरो के जीवन पर बन गया. तेज बारिश के साथ हुई वज्रपात से एक ही पंचायत में तीन लोगों की मौत और एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने से बथनाह पंचायत के लोग गमगीन हैं. पूरे पंचायत में शोक की लहर है. मृतक के घर मातमी सनाटा पसरा हुआ है.परिवार के सदस्यो को रो- रो कर बुरा हाल है. वज्रपात में मृतक भरहा निवासी मुकुन नदाफ 60 वर्ष एंव उनके बहु आशिया खातुन 34 वर्ष एंव बथनाहा निवासी मो.अल्लाउद्दीन 33 वर्ष शामिल हैं. तीनो मृतक खेत में घान रोपनी के लिए गए हुए थे. उसी दौरान तेज बारिश होने लगी. तो सभी लोग काम छोड़कर घर वापस घर आने लगे. इसी बीच तेज बिजली कड़की और वज्रपात हो गया. जिसके जद में सभी आ गये. इसमें भरहा गांव के ससुर एवं बहु की एक साथ मौत हो गई. बथनाहा निवासी मो.अल्लाउद्दीन की मौत इलाज के दौरान हो गया. वज्रपात से महिला समेत तीन लोगो की मौत ने गांव में लोगो को झकझोर कर दिया है. मृतकों को देखने के लिए लोगो का हुजूम लगा था. पंचायत के शशि भूषण कामत,जानकी कामत सहित ग्रामीणो के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए खुटौना पीएचसी पहुंचाया गया. घटना के बाद लौकहा विधायक भारत भूषण मंडल ने अस्पताल पहुंचकर घायल लोगो को उचित इलाज करने की बात चिकित्सकों से कही है. इधर अंचल अधिकारी अजय चौधरी ने तीनो मृतक के घर पहुंचकर हालचाल जाना और सरकार की ओर मिलने वाले सहायता देने की बात कही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें