26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोसी नदी के जलस्तर में उतार चढ़ाव जारी

नेपाल की तराई क्षेत्र में हो रही बारिश एवं बराज से पानी छोड़े जाने के कारण कोसी नदी के जलस्तर में उतार चढ़ाव लगातार जारी है.

मधेपुर. नेपाल की तराई क्षेत्र में हो रही बारिश एवं बराज से पानी छोड़े जाने के कारण कोसी नदी के जलस्तर में उतार चढ़ाव लगातार जारी है. हालांकि जलस्तर में कमी आने के कारण बाढ़ प्रभावित गांव के लोगों को थोड़ी राहत मिली है. बावजूद बाढ़ प्रभावित आठ पंचायत की 50 हजार से अधिक आबादी अभी भी बाढ़ से प्रभावित है. बाढ़ का पानी अभी भी गढ़गांव, भवानीपुर, मैनाही, परियही, तेंगरहा गांव में फैला हुआ है. इधर भुतही बलान एवं तिलयुगा नदी भी उफान पर है. भुतही बलान एवं तिलयुगा नदी के बाढ़ का पानी जानकीनगर, दुआलख, महपतिया, बिस्नपुर आदि गांवों के चारों ओर फैल गया है. इन गांव के लोगों को भी आवागमन की सुविधा के लिए नाव ही सहारा बना हुआ है. भेजा से भरगामा की ओर जाने वाली सड़क स्थित पुल पर बाढ़ का पानी चढ़ जाने से आवागमन प्रभावित हो गया है. नाव के अभाव के कारण लोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है. बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के लोग सरकार एवं प्रशासन से नाव की मांग की है. सीओ नीतीश कुमार ने कहा है कि स्थित पर नजर रखी जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें