30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शाहपुर में आधा दर्जन मवेशियों की मौत

सहार में भी ठनका से एक मवेशी की हुई मौत

शाहपुर.

शाहपुर प्रखंड की दमोदरपुर पंचायत अंतर्गत दमोदरपुर गांव के उत्तर बधार में ठनका गिरने से आधा दर्जन मवेशियों की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम करीब चार बजे जब भैंस घास चर रही थीं. इसी दौरान तेज गर्जना के साथ आकाशीय बिजली गिरी और उसकी चपेट में आने से सभी की मौत बधार में ही हो गयी. पीड़ित पशुपालक सुरेश राय ने बताया कि सभी दुधारू थीं और बधार में रोज की तरह घास करने गयी हुई थीं.

आकाशीय बिजली की चपेट में आने के कारण एक भैंस की मौत : सहार.

प्रखंड क्षेत्र के बरुही वरीस के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने के कारण एक पशुपालक की भैंस की घटना स्थल पर मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार बरुही निवासी रमुना यादव के पुत्र मंगरु यादव गुरुवार के शाम में बाधार में भैंस चरा रहा था. जहां एक का एक बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने के कारण चपेट में आने के पर घटनास्थल पर ही भैंस की मौत हो गयी. वहीं, इस संबंध में अंचलाधिकारी राकेश शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद पशुपालक को सरकार द्वारा निर्धारित सहायता राशि उपलब्ध करायी जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें