28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो स्थानों पर अलग-अलग मारपीट में आधा दर्जन घायल

मारपीट में 6 से अधिक लोग घयल हो गए. पहली घटना खिजुरी पंचायत के ग्राम खोटो के महुआटांड़ टोला की दूसरी चंदौरी पंचायत अंतर्गत ग्राम बेहरवाबांक की है.

तिसरी थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर मारपीट में 6 से अधिक लोग घयल हो गए. पहली घटना में खिजुरी पंचायत के ग्राम खोटो के महुआटांड़ टोला और दूसरा चंदौरी पंचायत अंतर्गत ग्राम बेहरवाबांक में गुरुवार को दो पक्षों में हुए मारपीट में आधा दर्जन से ज्यादा लोग आंशिक तौर पर घायल हो गए. इस बाबत दोनों स्थानों से दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर मारपीट करने और जान से मार देने की धमकी आदि का आरोप लगाया है. महुआटांड़ की फुलवा देवी पति स्व जागो यादव ने गांव के ही अजय यादव, पुनीत यादव, शांति देवी पति पुनीत यादव, राजकुमार यादव आदि पर डायन भूत बोलकर मारपीट करने का लिखित आरोप लगाया है. कहा कि हम जब अपनी पोती को गोद में लेकर खेला रही थी तभी उक्त लोगों ने घर में घुसकर हमें पीटने लगे और जब मेरा बेटा शेखर यादव ने हमें बचाने आ गया तो उसे घर से बाहर लेजाकर गैता से वार कर दिया. इससे शेखर यादव का सर फट गया. इधर दूसरे पक्ष के लोगों ने भी प्रथम पक्ष के खिलाफ मारपीट करने के बाबत थाना में आवेदन दिया है. दूसरी घटना में बहेरवाबांक की मुसरत खातून ने तिसरी थाना में दिए अपने आवेदन में कहा है कि जब वे अपने आवास निर्माण कार्य में लगी हुई थीं उसी समय अपने ही भैसुर गुलाम साई, बिस्मिल्हा खातून, गुलाम साई, असलम साई, मकसूद साई, शेरा प्रवीण, लाडली प्रवीण, जूली खातून और हिना खातून हरवे हथियार के साथ आए और हमारे साथ बेटा जावेद साई, समीर साई, बेटी गुलनाज खातून और भाई सिकन्दर साई के साथ मारपीट करने लगे और जान से मारने की धमकी दी है. इधर दूसरे पक्ष के लोगों ने भी पहले ही थाना में आवेदन देकर विरोधी पक्ष के खिलाफ मारपीट करने को लेकर आवेदन दिया है और न्याय की गुहार लगाई है. तिसरी थाना की पुलिस सभी पक्षों के आवेदन प्राप्त कर मामले की छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें