30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नदी के बाढ़ में बहकर किशोरी की मौत, ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला

तिसरी व गावां प्रखंड की सीमा पर स्थित डुमरझारा गांव निवासी नागेश्वर भुला की 12 वर्षीय पुत्री नीतू कुमारी की गुरुवार को नदी के बाढ़ में डूबने से मौत हो गयी. इस बाबत बताया गया कि नागेश्वर भुला की मां डुमरझारा पहाड़ी पर ढिबरा चुनने गई थी.

तिसरी व गावां प्रखंड की सीमा पर स्थित डुमरझारा गांव निवासी नागेश्वर भुला की 12 वर्षीय पुत्री नीतू कुमारी की गुरुवार को नदी के बाढ़ में डूबने से मौत हो गयी. इस बाबत बताया गया कि नागेश्वर भुला की मां डुमरझारा पहाड़ी पर ढिबरा चुनने गई थी. नीतू भी अपनी दादी के साथ पहाड़ की ओर गई थी. तभी दोपहर में अचानक जोर की बारिश होने लगी. नीतू बारिश से बचने के लिए अपनी दादी के साथ पेड़ के नीचे खड़ी हो गई. काफी देर के बाद बारिश छूटने पर नीतू और उसकी दादी वापस घर आने लगी. लेकिन जोरदार बारिश होने की वजह से नदी में बाढ़ उतर आया. लेकिन, नीतू व उसकी दादी को नदी में उतरे बाढ़ के पानी का अंदाजा नहीं मिला और दोनों दादी, पोती नदी पार करने लगी. इसी दौरान नीतू नदी के पानी के बहाव में बहने लगी और देखते ही देखते वह काफी दूरी तक पानी के बहाव में बह गई. बहने के दौरान पत्थर से भी नीतू को कई जगह चोट लगी. इधर नीतू के नदी में बहने की खबर मिलने के बाद भारी संख्या में गांव के लोग आनन-फानन में वहां पहुंचे और लोगों ने नीतू को नदी से बाहर निकाला. लेकिन इसके पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. बाद में परिजन नीतू को स्थानीय डॉक्टर के पास लेकर गए जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं गांव में मातम पसर गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें