25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब विधायक मदन मित्रा को दी गोली मारने की धमकी

तृणमूल सांसद सौगत राय के बाद अब कमरहट्टी से तृणमूल विधायक मदन मित्रा को भी जान से मारने की धमकी मिली है.

दो दिन में तृणमूल के दो नेताओं को आया धमकी भरा कॉल

किसी अज्ञात व्यक्ति ने दो बार विधायक को किया कॉल

बांग्ला बोल रहा था, मित्रा का है मानना- यह स्थानीय का काम

प्रतिनिधि, बैरकपुर

तृणमूल सांसद सौगत राय के बाद अब कमरहट्टी से तृणमूल विधायक मदन मित्रा को भी जान से मारने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है कि मित्रा को बुधवार आधी रात को धमकी भरा कॉल आया था. फोन करने वाले ने कहा,“ तुम बचोगे नहीं. तुमने ब्लैकमेल मामले में मुंह खोला है. मैं तुम्हें गोली मार दूंगा. शूटिंग के लिए तैयार हो जाओ.” मदन मित्रा का कहना है कि अज्ञात व्यक्ति से फोन पर उनकी 46 सेकेंड तक बातचीत हुई. उन्होंने उससे पूछा भी कि तुम कौन हो? इस तरीके से क्यों बात कर रहे हो? विधायक ने बताया कि उन्हें दो बार कॉल किया गया. दूसरा कॉल गुरुवार सुबह 7:38 बजे आया, लेकिन वह बातचीत रिकॉर्ड नहीं कर सके. तृणमूल विधायक ने यह भी कहा कि कॉल करनेवाला बांग्ला में बोल रहा था. इससे स्पष्ट हो रहा है कि वह स्थानीय होगा. बता दें कि एक दिन पहले ही दमदम के तृणमूल सांसद सौगत राय को भी धमकी भरा फोन आया था. इस संबंध में मदन ने कहा कि ये मामले तभी स्पष्ट होंगे, जब फोन करने वाले का लोकेशन पता चलेगा. क्योंकि उन्हें (सौगत राय) धमकी भरा कॉल किये जाने के अगले ही दिन मुझे टार्गेट किया गया. हालांकि, मित्रा ने यह भी कहा,“ मैं फोन पर मिलने वाली ऐसी धमकियों से नहीं डरता. मैं ऐसे गुंडों को जानता हूं. लेकिन मैं पुलिस में एफआइआर दर्ज कराऊंगा. पुलिस मामले की जांच करेगी.” कमरहट्टी विधायक ने आरोप लगाया कि अर्जुन सिंह और शुभेंदु अधिकारी ने यह कॉल करवाया है. बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान बैरकपुर के पूर्व सांसद अर्जुन सिंह और जगदल विधायक सोमनाथ श्याम ने भी फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने का दावा किया था. दोनों नेताओं ने इसका ऑडियो क्लिप भी जारी किया था.

मंगलवार को आया था सौगत राय को फोन

पहले दमदम से तृणमूल सांसद सौगत राय को जान मारने की धमकी दी गयी थी. उन्हें मंगलवार देर रात धमकी भरा फोन आया था. उन्होंने इस बारे में बैरकपुर के सीपी आलोक राजोरिया को फोन कर शिकायत भी की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें