27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Isha Ambani Photos: ये था ईशा अंबानी का रोयल प्रिंसेस लुक, जानें उनकी मेकअप से लेकर चूड़ियों की खासियत

isha ambani photos: ईशा अंबानी के पहनावे मे जो चीज सबसे ज्यादा शामिल हुई, वह था गहरे गुलाबी, सुनहरे, भूरे और लाल रंगों में जटिल अलंकरणों के साथ उदारतापूर्वक बढ़ाया गया अक्रोमैटिक कपड़ा, जिसे सूक्ष्म रंग के आधार पर तैयार किया गया था.

isha ambani photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन चल रही है और यह किसी फैशन पार्टी से कम नहीं है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को भूल जाइए, ईशा अंबानी ने पूरी लाइमलाइट अपने नाम कर ली है. उद्यमी ने पूरे इवेंट में अपने परिधानों का जलवा बिखेरा और बॉलीवुड की ए-लिस्टर्स और सेलेब्स को कड़ी टक्कर दी. हाल ही में 10 जुलाई को अंबानी परिवार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में ईशा ने शानदार अंदाज में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा और हम उनसे अपनी नज़रें नहीं हटा पाए.

शानदान लहंगे में नजर आईं ईशा अंबानी


शांति पूजा के लिए ईशा अंबानी ने बेहद खूबसूरत लहंगे के साथ हाफ स्लीव ब्लाउज, बड़ी स्कर्ट और मैचिंग दुपट्टा पहना था. उनकी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने उद्यमी को इस शानदार लहंगे में दिखाते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं. कस्टम हैंड-एम्ब्रॉयडरी एक शानदार मास्टरक्लास थी, जिसने ईशा को एक फैशन आइकन के रूप में स्थापित किया. उनके पहनावे की शाही अपील में जो चीज सबसे ज्यादा शामिल हुई, वह था गहरे गुलाबी, सुनहरे, भूरे और लाल रंगों में जटिल अलंकरणों के साथ उदारतापूर्वक बढ़ाया गया अक्रोमैटिक कपड़ा, जिसे सूक्ष्म रंग के आधार पर तैयार किया गया था.

लहंगे की खासियत


फूलों के संदर्भों और मंदिर के रूपांकनों की खूबसूरत टेपेस्ट्री ने उनके पहनावे को शाही स्पर्श दिया. बॉर्डर पर विस्तृत जरदोजी कढ़ाई और क्रिस्टल के काम ने जगमगाते तत्वों को जोड़ा. ज़ूम इन करने पर, आपको गाय और पक्षी के रूपांकनों की एक झलक भी मिलेगी, जो कलाकार के अपने शिल्प के प्रति समर्पण को उजागर करती है. अंत में, हेम के थोड़ा ऊपर एक संस्कृत श्लोक ने अवसर की शुभता को पूरी तरह से दर्शाया,

कैसे था ईशा अंबानी का लुक


उन्होंने पोशाक को एक बस्टियर ब्लाउज के साथ जोड़ा, जिसमें आकर्षक वी-नेकलाइन, हेम और आस्तीन पर गोल्डन ड्रॉप डिटेलिंग, एक फिट सिल्हूट और मिड्रिफ-बारिंग लंबाई थी. भारी कढ़ाई और गुलाबी बॉर्डर के साथ मैचिंग दुपट्टे के साथ, ईशा अंबानी ने शाही पहनावे में स्त्रीत्व जोड़ा. अपने उत्तम दर्जे के पहनावे को एक अच्छी तरह से सामंजस्यपूर्ण अपील देते हुए, उन्होंने चमकदार हील्स भी पहनी थीं.

लहंगे के साथ इन एक्सेसरीज ने बढ़ाई खूबसूरती


अपने एक्सेसरीज़ के साथ इसे बेहतरीन बनाए रखते हुए, उन्होंने अपनी कलाइयों को लेयर्ड गोल्ड कड़ा और चूड़ियों से सजाया, साथ ही अपनी उंगलियों में भारी स्टेटमेंट रिंग्स पहनीं. बड़े आकार के एंटीक इयररिंग्स और जटिल गुलाबी और सफेद मोतियों की डिटेलिंग के साथ एक बड़े लेयर्ड नेकलेस ने उनके शानदार पहनावे में राजसीपन का स्पर्श जोड़ा.

ईशा अंबानी का मेकअप


उनके प्राकृतिक लेकिन चमकदार मेकअप में कोहल-लाइन वाली आंखें और आईशैडो और वॉल्यूमाइज़िंग मस्कारा के साथ खींची हुई भौहें शामिल थीं. सही मात्रा में ब्लश और हाइलाइटर ने उनके लुक में चमक ला दी, साथ ही चमकदार न्यूड लिपस्टिक ने फिनिशिंग टच दिया. उन्होंने अपने बालों को एक साफ-सुथरे, लो बन में बांधा, जिससे एक शाही अपील बन गई. उनके बालों को सजाने के लिए एक एथनिक ट्रेडिशनल ब्रोच था जो इतना खूबसूरत था कि उसे नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें