28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची में 26 जुलाई से सेना भर्ती, पदाधिकारियों को इन सुविधाओं को बहाल करने का निर्देश

रांची नगर निगम को सेना भर्ती के दौरान प्रतिदिन पानी की उपलब्धता सुनिश्चित करने और शौचालयों की सफाई करने का निर्देश दे दिया गया है.

रांची : रांची के खेलगांव स्थित फुटबॉल मैदान में सेना भर्ती रैली का आयोजन 26 जुलाई से होगा. जो कि 10 अगस्त तक चलेगा. इसमें बड़ी संख्या में अभ्यर्थी शामिल होंगे. सुरक्षा और शांति के मद्दनेजर जिला उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी राहुल कुमार सिन्हा और वरीय पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने संयुक्त आदेश जारी किया है. इसके तहत दो पालियों में दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारियों की नियुक्ति होगी. प्रथम पाली में रात 12 बजे से सुबह आठ बजे तक चलेगा. तो वहीं, दूसरी पाली में सुबह आठ बजे से दोपहर चार बजे तक चलेगा.

रांची नगर निगम को दिया गया है ये निर्देश

रांची नगर निगम को भर्ती कार्यक्रम के दौरान प्रतिदिन पानी की उपलब्धता सुनिश्चित करने और प्रतिदिन शौचालयों की सफाई करने का निर्देश दे दिया गया है. साथ ही सभी सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों को साफ आदेश दिया गया है कि वे अपने निर्धारित समयावधि में अनिवार्य रूप से उपस्थित होकर अपने कर्तव्यों और दायित्वों का पालन करें. इसमें किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाशत नहीं की जाएगी.

विद्युत व्यवस्था, सीसीटीवी समेत ये सुविधाएं बहाल करने का निर्देश

इसके अलावा विद्युत व्यवस्था, टेंट, बैरिकेडिंग, ध्वनि विस्तारक यंत्र, सीसीटीवी, अग्निशमन, एंबुलेंस और यातायात व्यवस्था बनाए रखने से संबंधित आवश्यक निर्देश पदाधिकारियों दिये गये हैं. साथ ही रैली में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को भी दलालों से दूर रहने की सलाह दी गयी है. यदि कोई दलाल अभ्यर्थियों को गुमराह करते हुए पकड़ा जाता है या प्रशासन को इसकी सूचना मिलती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. रैली को शांति पूर्ण संपन्न कराने की जिम्मेदारी सिटी एसपी और एसडीओ को दी गयी है.

Also Read: Jharkhand Weather: मानसून टर्फ और साइक्लोन का असर, रांची समेत कई जिलों में वर्षा, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें