23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रातू का पिर्रा गांव डेंगू की चपेट में, कई बीमार

रातू प्रखंड में डेंगू का पांव पसर रहा है. प्रखंड के फुटकलटोली पंचायत अंतर्गत पिर्रा में दर्जनों लोग डेंगू की चपेट में आ गये हैं. हालांकि चिकित्सा विभाग की ओर से मरीजों के प्रति अब तक गंभीरता नहीं दिखायी गयी है.

रातू.रातू प्रखंड में डेंगू का पांव पसर रहा है. प्रखंड के फुटकलटोली पंचायत अंतर्गत पिर्रा में दर्जनों लोग डेंगू की चपेट में आ गये हैं. हालांकि चिकित्सा विभाग की ओर से मरीजों के प्रति अब तक गंभीरता नहीं दिखायी गयी है. डेंगू से पीड़ित मरीजों में अनुराग हर्ष दुबे (30) पिता-अशोक दुबे और सुरभि देवी (27) पति-अभिजीत आनंद को कटहल मोड़ स्थित रिंची ट्रस्ट हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है. वहीं शुभम कुमार दुबे (28) पिता-स्व कमलेश दुबे व बरतू महतो (35) पिता-स्व महावीर महतो, रवींद्र मेहता (35) पिता-विश्वनाथ मेहता का इलाज घर में हो रहा है. ग्रामीणों के अनुसार गांव के दर्जन भर लोग डेंगू की चपेट में हैं. ग्रामीणों के अनुसार समुचित इलाज नहीं होने पर मरीजों की संख्या बढ़ सकती है. गांव के मिथलेश दुबे ने बताया की यदि सही तरीके से ग्रामीणों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जाये, तो दर्जनों लोग डेंगू से प्रभावित मिलेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें