21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तिलौथू व सरैया में मुहर्रम को लेकर डीएम व एसपी ने किया रूट विजिट

सरैया दुर्गा मंडप से डीएम, एसपी व सभी अधिकारियों ने मुुहर्रम को लेकर शांति व्यवस्था बहाल रखने के ख्याल से जुलूस का रूट निरीक्षण करते हुए सरैया दुर्गा मंडप से चलकर सरैया बाज़ार चौक होते हुए शिया मस्जिद पहुंचे.

तिलौथू. मोहर्रम को लेकर डीएम नवीन कुमार व एसपी विनीत कुमार ने तिलौथू व सरैया का रूट विजिट किया. सरैया दुर्गा मंडप से डीएम , एसपी व सभी अधिकारियों ने मोहर्रम को लेकर शांति व्यवस्था बहाल रखने के ख्याल से जुलूस का रूट निरीक्षण करते हुए सरैया दुर्गा मंडप से चलकर सरैया बाज़ार चौक होते हुए शिया मस्जिद पहुंचे. जहां उन्होंने मोहर्रम कमेटी के लोगों को आवश्यक निर्देश दिया. सरैया शिया मस्जिद के पास डीएम ने मोहर्रम कमेटी के लोगों से कहा कि आप सब जुलूस के दौरान डीजे का प्रयोग नहीं करेंगे तथा धारदार हथियार का प्रयोग तो एकदम ही नहीं करना है. अगर जो सरकार के निर्धारित गाइडलाइंस का पालन नहीं करेंगे उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी. प्रशासन जुलूस में धारदार हथियार का प्रदर्शन करने वालों के विरुद्ध वीडियोग्राफी के जरिए उन पर कानूनी कार्रवाई करेगी. डीएम व एसपी ने मौके पर मौजूद एसडीएम, एसडीपीओ, सीओ तथा थानाध्यक्ष को जुलूस के दौरान विधि व्यवस्था को दुरुस्त रखने एवं सभी जगह वीडियोग्राफी कराने का निर्देश दिया है. डीएम ने सीओ को निर्देश दिया कि जुलूस में सभी एंगल से वीडियोग्राफी होनी चाहिए ताकि कोई भी असामाजिक तत्व अपने मंसूबे में सफल न हो या कोई भी जुलूस के दौरान सरकार के गाइडलाइंस की अनदेखी करता है तो वीडियोग्राफी के माध्यम से उसकी पहचान कर उस पर कठोर कानूनी कार्रवाई की जायेगी. इस मौके पर एसडीएम सूर्य प्रताप सिंह, एसडीपीओ टू वंदना, बीडीओ अंकिता जैन, सीओ हर्ष हरि, तिलौथू थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर रितेश कुमार सिंह आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें