22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चूल्हे पर रखे तवे से मार कर बेटे ने पिता की ले ली जान

मोहनपुर के केनारी गांव में एक पुत्र द्वारा पिता की हत्या कर देने का मामला सामने आया है. इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार के नारी मंझार गांव के कमलेश मांझी ने चूल्हे पर रखे तवे से मार कर अपने पिता ईदी मांझी की हत्या कर दी.

बाराचट्टी. मोहनपुर के केनारी गांव में एक पुत्र द्वारा पिता की हत्या कर देने का मामला सामने आया है. इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार के नारी मंझार गांव के कमलेश मांझी ने चूल्हे पर रखे तवे से मार कर अपने पिता ईदी मांझी की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, घर की कुछ जमीन पिता द्वारा बेच दी गयी थी. इसी से कमलेश गुस्सा में था. इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हुई. इस दौरान चूल्हे पर रखे तवे से उसने पिता पर प्रहार कर दिया. इससे पिता बुरी तरह चोटिल हो गया और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गयी. इसके बाद मामले की सूचना आवश्यक कार्रवाई के लिए मोहनपुर पुलिस को दी गयी है. मोहनपुर पुलिस सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया भेज दिया है. इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है. थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की आवश्यक जांच पड़ताल कर रही है. इधर, घटना के बाद पुत्र कमलेश फरार होने की बातें कही जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें