30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वजीरगंज के रेंगना में घर पर गिरा नीम का पेड़, बाल-बाल बचे लोग

वजीरगंज के रेंगना निवासी स्व ललन यादव के घर पर बगल के देवी स्थान में लगा नीम का पेड़ गिर गया. इससे घर की छत सहित दीवार क्षतिग्रस्त हो गयी.

वजीरगंज. वजीरगंज के रेंगना निवासी स्व ललन यादव के घर पर बगल के देवी स्थान में लगा नीम का पेड़ गिर गया. इससे घर की छत सहित दीवार क्षतिग्रस्त हो गयी. उक्त जानकारी देते हुए समाजसेवी मिथलेश शर्मा ने बताया कि पेड़ काटकर हटाने के लिए वन विभाग से बात की गयी. लेकिन, धार्मिक स्थल के पेड़ गिरने का मामला है. सीओ के आदेश से ही हटाया जा सकता है. सीओ को भी जानकारी दिये एक सप्ताह बीत गया, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. वहीं गृहस्वामी विधवा मंजू देवी ने बताया कि वह अपने घर में दो बच्चों के साथ रहती हैं. लगभग 10 दिन पूर्व घर में सोये थे. अचानक पेड़ गिर गया. छत और दीवार क्षतिग्रस्त हो गया और पेड़ उखड़कर मेरे घर पर गिरा हुआ है, जिसे जल्द से जल्द काटकर नहीं हटाया गया तो मेरा घर गिर जायेगा और हमारे पास रहने के लिए अन्य कोई स्थान नहीं है. अगर घर गिरता है और उस समय अगर हमलोग अंदर रह गये तो जान भी जा सकती है. इस मामले में सीओ निशा आनंद से फोन पर जानकारी लेने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें