24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नाली की समस्या को लेकर परैया खुर्द दलित टोले के लोगों ने किया सड़क जाम

परैया-गुरारू मुख्य सड़क पर परैया खुर्द गांव के पास महादलित टोले के ग्रामीणों ने शुक्रवार की शाम सड़क कर उग्र प्रदर्शन किया. सड़क को चारों तरफ से बांस बल्ले से घेरकर आवागमन बंद कर दिया.

परैया. परैया-गुरारू मुख्य सड़क पर परैया खुर्द गांव के पास महादलित टोले के ग्रामीणों ने शुक्रवार की शाम सड़क कर उग्र प्रदर्शन किया. सड़क को चारों तरफ से बांस बल्ले से घेरकर आवागमन बंद कर दिया. अचानक सड़क को जाम कर देने से दोनों ओर छोटी-बड़ी गाड़ियों की लंबी लाइन लग गयी. उग्र ग्रामीणों ने बताया कि काफी दिनों से टोले में नाली की समस्या बनी हुई है. पानी की निकासी नहीं होने से नाली का गंदा पानी घरों में आ रहा है. बरसात के दिनों में घरों में रहना दूभर हो जाता है. सभी लोग बाल्टी तसला लेकर घर में जमा पानी फेंकने में लगे रहते हैं. कई बार इस समस्या को लेकर प्रशासन के पास ग्रामीणों ने गुहार लगायी, लेकिन आजतक समस्या को लेकर कोई पहल नहीं हुई. एक बार पंचायत समिति की बैठक में भी जाकर ग्रामीणों ने समस्या को रखा था, लेकिन आश्वासन के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गयी. तब जाकर लोगों को सड़क पर उतरना पड़ा. जाम की खबर पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन ग्रामीण उच्च अधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे. अंचलाधिकारी के आश्वासन पर करीब एक घंटे बाद जाम को हटाया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें