22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रामपुर मरया धार में डूबने से एक व्यक्ति की मौत

परिजनों में मचा कोहराम

ताराबाड़ी. अररिया प्रखंड के बैरगाछी ओपी क्षेत्र अंतर्गत रामपुर मोहनपुर पश्चिमी पंचायत वार्ड नंबर सात निवासी स्वर्गीय मुमताज़ उर्फ मंटू के 48 वर्षीय पुत्र मो हारूण का शुक्रवार दोपहर को मरया धार में डूबने से मौत हो गयी. जानकारी अनुसार शुक्रवार दोपहर में मो हारूण शौच के लिए घर से पश्चिम तैयब के घर के निकट मरया धार में गया था कि अचानक पानी लेने के क्रम में पैर फिसल गया और गहरे पानी में चला गया. अगल बगल के लोगों की नजर पड़ी तो आनन-फानन में ग्रामीणों के द्वारा किसी तरह पानी से हारूण को बाहर निकाला गया तब-तक उसकी मौत हो चुकी थी. इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए रामपुर चौक को अवरूद्ध कर दिया. घटना की सुचना पर पहुंचे बैरगाछी ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं हारूण के मौत के बाद गांव में सन्नाटा छा गया है. मृतक की पत्नी नासरीन खातुन का रो-रोकर बुरा हाल है.

कपड़ा व किराना दुकान में ताला तोड़ कर हजारों की चोरी

नरपतगंज. नरपतगंज बाजार के हॉट परिसर स्थित अलग-अलग दो दुकानों से गुरुवार के रात्रि दुकान का ताला तोड़कर हजार रुपये के सामान की चोरी का मामला सामने आया है. चोरी मामले को लेकर पीड़ित दुकानदार ने शुक्रवार को नरपतगंज थाना पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज के लिये आवेदन दिया है. दिये गये आवेदन के आलोक में पुलिस के द्वारा छानबीन किया जा रहा है. जानकारी अनुसार नरपतगंज के गढ़िया निवासी मो जमशेद पिता हाजी मोहम्मद जमील का हाट परिसर में स्थित कपड़ा दुकान में ताला तोड़कर चोरों के द्वारा लगभग 10 हजार रुपये नगद व 20 हजार रुपये के कपड़ा की चोरी की घटना का अंजाम दिया गया. वहीं दूसरे और हॉट परिसर में हीं स्थित मधुरा पश्चिम पंचायत के वार्ड पांच निवासी सुजीत कुमार पिता अर्जुन यादव का किराना दुकान से भी अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर हजार रुपये के सामान की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद जानकारी मिलते हीं शुक्रवार सुबह सैकड़ो की संख्या लोगों का भीड़ जमा हो गये. इसके बाद सूचना नरपतगंज पुलिस को दी गयी सूचना मिलते ही पहुंचे नरपतगंज थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कई बिंदुओ पर जांच पड़ताल की. मामले को लेकर थाना अध्यक्ष कुमार विकास ने बताया कि दिये गये आवेदन के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें