22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सेक्टर-12 में अभियान चलाकर बीएसएल की अतिक्रमित जमीन को कराया खाली

बांस व बेंत से की गयी थी जमीन की घेरांबदी, सुरक्षा विभाग के जवानों ने तोड़कर हटाया

बोकारो. बीएसएल की जमीन पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान शुक्रवार को भी जारी रहा. सेक्टर 12 एफ में क्वार्टर नंबर 1061 के सामने बीएसएल की जमीन पर अवैध ढंग से बांस व बेंत के सहारे घेराबंदी की गयी थी. बीएसएल सुरक्षा विभाग के दर्जनों जवान यहां पहुंचे. घेरांबदी को तोड़कर हटाया. बता दें कि बीएसएल की जमीन पर अवैध ढंग से किये गये कब्जे का हटा कर खाली कराया जा रहा है. वहीं नगर सेवा के बिजली विभाग की ओर से गुरुवार की शाम विभिन्न सेक्टरों में अवैध बिजली कनेक्शन के खिलाफ अभियान चलाया गया. बिजली के अवैध कनेक्शन को काटा गया. साथ हीं, कनेक्शन में उपयोग किये गये तार को जब्त भी किया गया. अभियान सेक्टर वन सी में क्वार्टर नंबर 40 के सामने संत जेवियर्स स्कूल के एग्जिट गेट व सेक्टर टू ए में क्वार्टर नंबर 1-206 के सामने चला. अभियान में बिजली विभाग के अधिकारी, कर्मी के साथ-साथ सिक्योरिटी विभाग के जवान भी शामिल थे.

ट्रैफिक विभाग ने चलाया अभियान, वसूले 83,650

बोकारो.

ट्रैफिक विभाग ने चास आइटीआइ मोड़ से जोधाडीह मोड तक शुक्रवार को विशेष वाहन जांच अभियान चलाया. इस दौरान 64 वाहन चालकों से 83,650 की अर्थदंड वसूली की गयी. अभियान का नेतृत्व यातायात डीएसपी आशीष महली व यातायात इंस्पेक्टर आरके राणा ने किया. अभियान के दौरान आईटीआई मोड़ के समीप हाईवे पर खड़े ट्रक चालकों को जुर्माना लगाते हुए कड़ी हिदायत दी गयी. इस दौरान 35 ट्रक, 22 दो पहिया वाहन, पांच ऑटो, एक कर व एक बस को यातायात नियमों का उल्लंघन करते पाया गया. जुर्माना लगाकर छोड़ दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें