25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anant and Radhika Wedding: शादी में अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या को रेखा ने किया KISS, शाहरुख-सलमान ने किया जमकर डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की. कई वीडियो सामने आए है, जिसमें बॉलीवुड सितारे शादी में एजॉय करता दिखे. एक वीडियो ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

Anant and Radhika Wedding: नीता और मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए. कपल की शादी जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई. अनंत और राधिका की शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ. सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें स्टार्स बाराती बनकर डांस करते दिखे. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान गाने भांगड़ा पा ले पर जमकर डांस करते दिख रहे हैं.

शाहरुख खान- सलमान खान ने किया डांस

अनंत अंबानी की बाराती में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ. बारात में अर्जुन कपूर, वीर पहाड़िया, रणवीर सिंह, अनन्या पांडे, ओरी, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, शनाया कपूर और अन्य लोग दिल खोलकर नाचते हुए दिखे. सलमान खान और शाहरुख खान ने फिल्म करण अर्जुन के गाने भांगड़ा पा ले पर डांस किया. वायरल हो रहे वीडियो में विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और अर्जुन कपूर भी डांस करते नजर आए. सलमान-शाहरुख को ऐसे देख फैंस बहुत खुश हो रहे हैं.

Also Read-  Anant And Radhika Wedding: लाल पगड़ी बांध अनंत अंबानी बने दूल्हा, बॉलीवुड कलाकारों संग थिरके देश-विदेश से आये मेहमान

Also Read- Anant-Radhika Wedding: बॉलीवुड के इन कपल्स को देख, फैंस ने कहा- ‘क्या बेस्ट जोड़ी है’

बच्चन परिवार के साथ ऐश्वर्या राय ने नहीं किया पोज

वहीं, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बच्चन परिवार भी शामिल हुआ. अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन, नव्या नवेली नंदा ने साथ में तसवीर क्लिक करवाई, लेकिन ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या परिवार के साथ नहीं दिखी. ऐश्वर्या, आराध्या के साथ दिखी और दोनों ने साथ में तसवीरें क्लिक करवाई. वहीं, एक और वीडियो सामने आया, जिसमें ऐश्वर्या, रेखा से मिलती दिखी. रेखा ने आराध्या को गालों पर किस भी किया. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें