23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lohardaga Crime News : लोहरदगा में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या, सड़क पर उतरे लोग

प्रतिनिधि (लोहरदगा). पुलिस ने सेन्हा थाना क्षेत्र के बरही निवासी स्वर्ण व्यवसायी संदीप सोनी(22, पिता-नंदलाल सोनी) का शव शुक्रवार को सदर थाना क्षेत्र के ईंटा गांव स्थित बैजनाथ लोहरा के

प्रतिनिधि (लोहरदगा). पुलिस ने सेन्हा थाना क्षेत्र के बरही निवासी स्वर्ण व्यवसायी संदीप सोनी(22, पिता-नंदलाल सोनी) का शव शुक्रवार को सदर थाना क्षेत्र के ईंटा गांव स्थित बैजनाथ लोहरा के गन्ने के खेत से बरामद किया. वह बुधवार से ही लापता था. अपराधियों ने उसका शव खेत में गाड़ दिया था. साथ ही गड्ढे में 14 पैकेट नमक भी डाल दिया था. पुलिस ने इस मामले में बैजनाथ लोहरा के पुत्र शिवम लोहरा और भुजनिया निवासी सज्जाद अंसारी के पुत्र इबरान अंसारी को गिरफ्तार किया है.

एसपी ने कहा – पैसों की लेन-देन में हुई हत्या

लोहदगा एसपी हारिस बिन जमा ने कहा कि संदीप सोनी की हत्या पैसे के लेन-देन में की गयी है. इधर, ग्रामीणों का कहना है कि अपराधियों ने संदीप से जेवरात लूटने की कोशिश की. जब उसने अपराधियों को पहचान लिया, तो अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी और साक्ष्य छुपाने के लिए शव को गन्ना खेत में दफना दिया. वारदात में अन्य लोगों के भी शामिल होने की बात कही जा रही है. इधर, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने लोहरदगा शहर के पावरगंज चौक को दो घंटे तक जाम रखा. हालांकि, पुलिस के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटा लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही अन्य आरोपियों की धर पकड़ में जुट गयी है.

बुधवार दोपहर से ही लापता था

संदीप

बरही निवासी नंदलाल सोनी साइडिंग बस स्टैंड के समीप आभूषण दुकान चलाते हैं. उनका पुत्र संदीप सोनी बुधवार सुबह घर से निकला था, लेकिन दोपहर तक घर नहीं लौटा. उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था. शाम में परिजनों ने सदर थाना में संदीप के लापता होने की सनहा दर्ज कराया. इसके बाद एसपी के निर्देश पर मुख्यालय डीएसपी के नेतृत्व में टीम ने जांच शुरू की. इसी क्रम में संदीप की स्कूटी बैजनाथ लोहार के गन्ने खेत से बरामद हुई. इसके बाद पुलिस ने उसके साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. दोनों की निशानदेही पर संदीप का शव उसी खेत से बरामद किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें