22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : बाकरगंज में ज्वेलर्स से लूटपाट करने चोरी की बाइक से पहुंचे थे अपराधी, फुटेज में हुए कैद

बाकरगंज में राज आभूषण भंडार में लूटपाट करने के लिए बदमाश चोरी की बाइक से पहुंचे थे. घटनास्थल से बरामद अपाची बाइक चोरी की निकली. वहीं, सीसीटीवी फुटेज की जांच में चार बदमाशों की तस्वीर हाथ लगी है.

संवाददाता, पटना : कदमकुआं थाने के बाकरगंज में राज आभूषण भंडार में लूटपाट करने में असफल होने पर दुकानदार अनूप कुमार उर्फ मोनू कुमार को जख्मी करने के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. चार की संख्या में रहे बदमाश चोरी की बाइक से पहुंचे थे. एक अपाची बाइक को घटनास्थल से पुलिस ने गुरुवार की रात बरामद किया था. इसकी जब जांच की गयी, तो यह चोरी की निकली. बाइक बेगूसराय की एक महिला के नाम पर है. खास बात यह है कि जिस जगह पर घटना हुई है, वहां सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है. दूसरे भवनों व दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को पुलिस ने चेक किया, तो चार बदमाशों की तस्वीर हाथ लगी है. हालांकि, फुटेज की तस्वीर रात होने के कारण काफी धुंधली है. इसके कारण पहचान नहीं पायी है. लेकिन कद-काठी से देखने से लगता है कि उनकी उम्र 30 वर्ष से कम है. पुलिस आपसी विवाद के बिंदू पर भी जांच कर रही है.

सोना कारोबारियों ने पुख्ता गश्ती दल की मांग की

पाटलिपुत्र सर्राफा संघ ने इस घटना की निंदा की है. साथ ही संघ ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की और प्रशासन से ज्वेलरी दुकानों की सुरक्षा के लिए पुख्ता गश्ती कराने का आग्रह किया. संघ के अध्यक्ष विनोद कुमार ने जल्द ही इस मामले को लेकर जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों से मुलाकात की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें