25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anant Ambani wedding: अनंत और राधिका की शादी के शुभ आशीर्वाद की रस्म आज

Anant Ambani wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई 2024 को होने वाली शादी का शुभ आशीर्वाद समारोह आज शाम लगभग 6 बजे से शुरू हो रहा है.

Anant Ambani wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कल, 12 जुलाई को विवाह के बंधन में बंधेंगे. उनकी शादी में खेल, व्यापार, सिनेमा और राजनीति के कई व्यक्तित्व शामिल हुए हैं. आज उनकी ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह है, जिसमें नवविवाहित जोड़ी को आशीर्वाद दिए जा रहे हैं.

आज शाम यानी 13 जुलाई को लगभग 6 बजे से ‘शुभ आशीर्वाद’ की रस्म होने जा रही है, जिसमें देश दुनिया के कई राजनीतिक हस्तियों और उद्योगपतियों केआने की चर्चा है. इसके साथ ही, खेल जगत और फिल्मी दुनिया के कई मशहूर नाम भी इस कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं, जैसे कि अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, दीपिका पादुकोण, और रणवीर सिंह.

Also Read: Home and Lifestyle: मानसून आते ही कूलर एसी बंद, पैक करने से पहले ऐसे करें सफाई

Also Read: Beauty Tips: चांद सा चमक उठेगा चेहरा, दही और बेसन के साथ मिला दें बस ये एक चीज

Also Read: Taapsee Pannu Diet and Lifestyle: तापसी पन्नू को पसंद नहीं है Gym जाना, एक्ट्रेस की डाइट का ये है सीक्रेट

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी समारोह में देश-विदेश की कई हस्तियां उपस्थित हुई और रौनकबख़्शाई की. इस दौरान बारातियों ने जमकर डांस भी किया. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 12 जुलाई 2024 को शाम 9:30 बजे सात फेरे लिए। उनकी शादी का वेडिंग इवेंट 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद के साथ लगभगशाम 6:00 बजे से शुरू होना है, और 14 जुलाई को रिसेप्शन के साथ शादी समारोह का कार्यक्रम समाप्त होगा.

Also Read: Vastu Tips : घर के बाहर नजरबट्टू लटकाने से पहले जान लें ये बातें, नहीं तो हो सकता है अपशकुन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें