25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Saptahik Career Rashifal 14 To 20 July 2024: इन राशि वालों को मिलेगी मनचाही जॉब, इनको रहना होगा सावधान

Saptahik Career Rashifal 14 To 20 July 2024: इस सप्ताह बिजनेस-कारोबार को आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे या नुकसान होगा. किन लोगों को नौकरी मिलेगी. किसे रहना होगा सतर्क. अगर आप जानना चाहते है तो पढ़ें वीकली राशिफल

Saptahik Career Rashifal 14 To 20 July 2024: सप्ताहिक करियर मेष राशिफल
इस सप्ताह बिजनेस-कारोबार करने वाले जातक को आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे. आपके अच्छे कार्य को देखते हुए कार्यालय प्रबंधन आपको पदोन्नति, प्रोत्साहन राशि और पुरस्कार देकर आपका मनोबल को मजबूत करेंगे. छात्र वर्ग के लिए समय अनुकूल है. इस सप्ताह छात्रों को उनकी कड़ी मेहनत का फल मिलेगा. आपके वाणी और व्यवहार के कारण किसी दूसरे व्यक्ति को मानसिक रूप से ठेस न पहुंचे, इस बात का ध्यान रखें.

साप्ताहिक करियर वृषभ राशिफल
इस सप्ताह नौकरीपेशा जातक को धन कमाने के सुनहरे अवसर मिलेंगे. इस समय व्यवसाय संबंधित यात्रा लाभ प्रदान करेगी, जो जातक नौकरी परिवर्तन के बारे में सोच रहे हैं, उनके लिए समय अनुकूल है. कमिशन के धंधे में फायदा होने की संभावना है. इस समय दोस्तों एवं भाइयों के साथ वाद विवाद हो सकता है, जिसका असर आपके कारोबार पर पड़गा. इस सप्ताह कोई नया कार्य शुरू करने से पहले उसके फायदे और नुकसान के बारे में अच्‍छे से सोच समझ लें.

साप्ताहिक करियर मिथुन राशिफल
यह सप्ताह आर्थिक सुख के मामले में काफी उत्तम है. इस सप्ताह नौकरीपेशा जातक को सावधान रहकर कार्य करने की जरूरत है, क्योंकि विरोधी किसी भी प्रकार की चाल चल सकते हैं. आपको बौद्धिक और व्यावसायिक क्षेत्र में सफलता प्राप्‍त होगी. इस सप्ताह आप बिजनस में नए आइडिया पर काम करेंगे. मेहनत करने से आपको सफलता प्राप्‍त होगी और आय में वृद्धि होगी. गुप्त शत्रु सक्रिय रहेंगे और आपको व्यर्थ की भागदौड़ पारिवारिक अशांति विशेष रूप से रहेगी.

साप्ताहिक करियर कर्क राशिफल
इस सप्ताह करियर में लाभ के योग बन रहे हैं. आप जिस क्षेत्र के लिए प्रयास कर रहे हैं, उसमें सफलता मिलेगी. इस सप्ताह अपने विद्या अभ्यास से जुड़े विषयों पर ध्यान केंद्रित करें. व्यवसायी जातक का पैसा प्रवाह धीमी गति से चलेगा. शेयर बाजार में कुछ भी करने से पहले आपको नफे नुकसान के बारे में सोचना होगा. करस्थल पर अपने संबंधों को मधुर बनाए रखने के लिए अपने व्यवहार पर विशेष ध्यान देने की जरूरत रहेगी.वरना इसका असर आपके करियर पर पड़ेगा.

साप्ताहिक करियर सिंह राशिफल
करियर की दृष्टि से यह सप्ताह कोई नई उम्मीद लेकर आने वाला है. इस सप्ताह आय में इजाफा होने की संभावना बन रही है. जीवनसाथी के माध्यम से भी लाभ में वृद्धि हो सकती है, जिनके व्यवसाय का संबंध विदेशों से है, उन्हें लाभ मिल सकता है. अगर आप नौकरी करते हैं तो आपके कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियां उत्पन्न हो सकती है. आप अपने कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करने का विचार बना लें. किसी की सलाह पर और यह आपके लिए लाभदायक भी रहेगा.

साप्ताहिक करियर कन्या राशिफल
इस सप्ताह शेयर बाजार,ब्याज,कमिशन आधारित कार्यों में विशेष लाभ मिलने की संभावना है.यदि आपका लंबे समय से उधार धन कहीं फंसा हुआ है तो इस सप्ताह आपको वापस मिलने की संभावना है.छात्र वर्ग को इस समय अभ्यास संबंधित चिंता अधिक रहेगी.यदि आप अच्छे से ध्यान लगाकर पढ़ते हैं तो नतीजे आपके अनुकूल आने की संभावना है.इस सप्ताह अपने सहकर्मियों के साथ संबंधों को अनुकूल बनाए रखने के लिए आपको अपनी वाणी पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है.

Also Read: Saptahik Rashifal 14 to 20 July 2024: इस सप्ताह इन 5 राशि वालों का शुरू होंगे अच्छे दिन, पढ़ें मेष से मीन तक का वीकली राशिफल

साप्ताहिक करियर तुला राशिफल
इस सप्ताह व्यवसाय तेजी से विस्तार करेगा. इसके कारण आपकी कंपनी का टर्नओवर बढ़ेगा.आपका ग्राहक आधार भी मजबूत होगा.जमीन, मकान या अन्य अचल संपत्ति संबंधित कारोबार से जुड़े जातकों को काफी लाभ होने की संभावना है.जो जातक रचनात्मक, मनोरंजन या कला जगत में कार्यरत हैं उनके लिए यह सप्ताह बहुत अनुकूल रहेगा.यदि सहकर्मियों के साथ संबंधों में पहले से तनाव चल रहा है तो इस समय तनाव खत्म होने की संभावना है.

साप्ताहिक करियर वृश्चिक राशिफल
इस सप्ताह किसी प्रभावशाली व्यक्ति के संपर्क में आएंगे,जिसका लाभ आपको निकट भविष्य में मिलेगा.इस सप्ताह नौकरी में परिवर्तन एवं स्थानांतरण की संभावना बन रही है.इस बात को ध्यान में रखते हुए स्वयं को हर परिस्थिति के लिए तैयार रखें.नौकरीपेशा जातकों को इस समय अपने सह एवं अधीनस्थ कर्मियों से अनजाना भय महसूस होगा.आप व्यावसायिक मामलों में समाधान लाने की नीति पर ध्यान केंद्रित करें ,इससे आपको बहुत लाभ होगा.

साप्ताहिक करियर धनु राशिफल
नौकरीपेशा जातकों के लिए समय काफी अनुकूल रहने की संभावना है.नई जिम्मेदारी संभालनी पड़ सकती है.ट्रेडिंग के कारोबार में लाभ होने की संभावना है.इस सप्ताह आपका मन अन्य गतिविधियों में रुचि अधिक लेगा, जिसके कारण आप अपने ऑफिस के काम पर अधिक ध्यान नहीं दे पाएंगे.आपको कार्यस्थल पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है.आय एवं संपत्ति में वृद्धि होने की संभावना है. टूरिज्म, सेल्स एवं मार्केटिंग संबंधित जातकों को यात्रा करनी पड़ सकती है.आपकी पदोन्नति में कोई विरोधी अड़चन उत्पन्न कर सकता है.

साप्ताहिक करियर मकर राशिफल
यह सप्ताह कैरियर के लिहाज से अनुकूल अवसर प्रदान करने वाला होगा. किन्तु धन सम्बंधित मामलों मे प्रयासों को और तेज करना होगा. इस सप्ताह कारोबार में लाभ की उम्मीद है.नौकरीपेशा जातकों के लिए प्रगतिशील समय है.आप सही अवसरों की पहचान कर उनका लाभ उठाने का प्रयत्न करें. कृषि एवं इससे सम्बंधित उत्पादों के कारोबार में लाभ की उम्मीद है. इस समय आपको व्यापार में भी सुधार देखने को मिलेगा.

साप्ताहिक करियर कुंभ राशिफल
इस सप्ताह आपको कारोबार को विस्तारित करने के अनुकूल अवसर प्राप्त होंगे.इस समय जहां तक संभव हो,आप कार्यस्थल पर तर्क वितर्क से दूर रहें.नौकरीपेशा जातकों को वाणी पर विशेष ध्यान देने की जरूरत हैं.आपकी कटु वाणी के कारण संबंधों में खटास आने की संभावना है.इस सप्ताह आप रुचिकर विषयों में आगे बढ़ सकते हैं. आपको कम मेहनत में अधिक लाभ मिलने की संभावना है.आप भूमि संबंधित सौदों में लाभ प्राप्त कर सकते हैं. व्यावसायिक मामलों में आपका विवेक काम करेगा. सरकारी कार्य भी गति पकड़ेंगे.

साप्ताहिक करियर मीन राशिफल
इस सप्ताह आप कार्यस्थल पर कड़ी मेहनत करेंगे और मनचाहे परिणाम प्राप्त करने में भी सफल रहेंगे.सीनियर्स आपकी मदद करेंगे, लेकिन इस समय आपसे उनकी उम्मीद भी कुछ ज़्यादा रहेगी. अतः थोड़ा सतर्क रहें.इस सप्ताह व्यावसायिक मामलों में धैर्य रखते हुए आगे बढ़ें. जो जातक आयात निर्यात के कारोबार में हैं उनको सावधानी के साथ आगे बढ़ना चाहिए. प्रतियोगी परीक्षा के लिए समय अनुकूल है.इस सप्ताह काम के सिलसिले में आपको घर और परिवार से कुछ दिनों के लिए दूर भी रहना पड़ सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें