27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आखिर अनंत और राधिका की शादी में क्यों नहीं पहुंची करीना, शादी की तस्वीरों पर कुछ इस तरह किया रिएक्ट

अनंत-राधिका की शादी में करीना क्यों नहीं पहुंची, इंस्टाग्राम पर दिल छूने वाला पोस्ट शेयर कर दी ढेर सारी शुभकामनाएं और प्यार.

करीना का इंस्टाग्राम पोस्ट

Bollywood: करीना कपूर ने हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को उनकी शादी पर बधाई दी. करीना, जो इस समय अपने परिवार के साथ छुट्टियाँ मना रही हैं, ने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया. करीना ने लिखा, “आप दोनों को जीवन भर की खुशी और समृद्धि की शुभकामनाएं. आप सभी के साथ जश्न मनाने को बहुत मिस किया… ढेर सारा प्यार भेज रही हूं.” करीना की यह पोस्ट अनंत और राधिका की शादी की तस्वीर के साथ थी.

प्री-वेडिंग पार्टी में करीना की मस्ती

करीना कपूर, जिन्होंने मार्च में जामनगर में हुई प्री-वेडिंग पार्टी में खूब मस्ती की थी, मुंबई में हुई शादी में नजर नहीं आईं. उस समय, करीना और उनकी बहन करिश्मा कपूर ने दिलजीत दोसांझ के साथ स्टेज पर डांस किया था. दिलजीत ने भी उन्हें हाइप करते हुए कहा था, “होगी रिहाना, होगी बियोंसे, साड़ी ता ए ही है, करीना.”

करिश्मा का प्यारा मेसेज

करीना की तरह करिश्मा कपूर भी शादी में शामिल नहीं हो सकीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से अनंत और राधिका को बधाई दी. करिश्मा ने लिखा, “सबसे प्यारे जोड़े को बधाई. आप दोनों को सारी खुशियां और समृद्धि की शुभकामनाएं. आप सभी के साथ वहां होना मिस किया.”

Kareena Kapoor Khan
बॉलीवुड की बेबो ने नवविवाहित अनंत और राधिका को भेजी प्यारी शुभकामनाएं

Also read:करीना कपूर खान की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज डेट आई सामने

Also read:160 साल पुरानी साड़ी में छाईं अनंत-राधिका की शादी में एक बॉलीवुड सुपरस्टार, जानिए कौन है वो?

शादी का भव्य समारोह

अनंत और राधिका की शादी एक शानदार और स्टार-स्टडेड इवेंट था. इस तीन दिन के कार्यक्रम में बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. प्री-वेडिंग पार्टी जामनगर में हुई, जहां पॉप दिवा रिहाना ने परफॉर्म किया. इसके बाद जून में इटली और दक्षिणी फ्रांस में एक शानदार क्रूज पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें बैकस्ट्रीट बॉयज़, पिटबुल, डेविड गेटा, केटी पेरी और एंड्रिया बोसेली जैसे कलाकारों ने शिरकत की.

आगे के कार्यक्रम

मुंबई में हुए संगीत समारोह में जस्टिन बीबर ने परफॉर्म किया. इस हफ्ते के अंत में, खास मेहमानों के लिए एक छोटी सी डिनर पार्टी और 14 जुलाई को एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

करीना का परिवार के साथ समय

इस समय करीना अपने परिवार के साथ छुट्टियाँ मना रही हैं और शादी में शामिल नहीं हो पाईं. हालांकि, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शुभकामनाएं भेज कर अनंत और राधिका को स्पेशल फील कराया.

Also read:करीना कपूर खान की ‘इटालियन सेल्फी’ मचा रही है इंटरनेट पर धूम, फैन्स बोले- तुम्हें कोई हक नहीं तुम…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें