30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोलेरो ने सड़क किनारे बाइक खड़ी कर पानी पी रहे एक ही परिवार के चार लोगों को लिया चपेट में, मां-बेटी की मौत

सड़क हादसे में सरिया की मां-बेटी की मौत

तोपचांची थाना क्षेत्र के मदैयडीह मोड़ के समीप जीटी रोड पर तेज रफ्तार बोलेरो ने सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. उससे घटनास्थल पर ही मां सुमन देवी व पांच साल की बेटी शिवांगी कुमारी की मौत हो गयी, पति दुलारचंद राणा व सात के पुत्र रुद्राक्ष कुमार के अलावा बोलेरो में सवार दो लोगों की गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना शनिवार की सुबह दस बजे की है. पुलिस व एनएचएआइ ने घायलों को एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया, जहां से दो को रांची रेफर कर दिया गया. पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए परिजनों को सौंप दिया.

कैसे हुई घटना

गिरिडीह जिला के सरिया थाना क्षेत्र के कुबाडीह गांव निवासी दुलारचंद राणा अपनी पत्नी सुमन देवी, पांच वर्षीया पुत्री शिवांगी कुमारी, सात वर्षीय पुत्र रुद्राक्ष कुमार के साथ मोटरसाइकिल से एक शादी समारोह में कतरास जा रहे थे. इसी दौरान तोपचांची के मदैयडीह गांव के पास पानी पीने के लिए मोटरसाइकिल को किनारे रोक कर बगल में खड़ा होकर पानी पीने लगे. इसी दौरान डुमरी से धनबाद की ओर जा रही तेज रफ्तार बोलेरो ने मोटरसाइकिल समेत पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले लिया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के साथ मोटरसाइकिल व चारों व्यक्ति बीस फीट गड्ढे में जा गिरे. उक्त घटना में सुमन देवी तथा पुत्री शिवांगी कुमारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. दुलारचंद तथा उनके पुत्र रुद्राक्ष कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थिति गंभीर देख दोनों को धनबाद के एक निजी नर्सिंग होम से रांची रेफर कर दिया गया. इधर, बोलेरो में सवार शंकर पांडेय तथा छावला देवी भी गंभीर रूप से घायल हो गये. बोलेरो सवार सभी धनबाद जा रहे थे. सभी घायलों को एनएचएआइ कर्मी, ग्रामीण तथा पुलिस की मदद से एसएसएनएमसीएच ले जाया गया.

एक माह में एक ही स्थान पर तीन दुर्घटनाएं

एक माह के अंतराल में एक ही स्थान पर तीन दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गयी. ग्रामीणों ने बताया कि उक्त स्थान पर घटना होने का कारण यह है कि साहूबहियार से कबीरडीह तक जगह कम रहने के कारण तीन लेन ही सड़क का निर्माण किया गया है. पीछे से ओवरटेक के समय जगह कम मिलने पर बाएं चलने वाले दुर्घटनग्रस्त हो जाते हैं. वहीं कोलकाता दिल्ली लेन को डबल रोड में सिक्स लेन बनाया गया है. एक माह पूर्व गन्ना का जूस पी रहे लोगों पर कार ने टक्कर मार दी थी, जिसमें गन्ना विक्रेता की मौत घटनास्थल पर हो गयी थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें