26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: नर्तकियों के साथ अश्लील डांस कर लहराया हथियार, वीडियो वायरल…

Bihar News ऑर्केस्ट्रा के दौरान नर्तकी के सामने हथियार लेकर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इसकी सूचना मिलने पर एसपी ने गिरफ्तापी का दिया निर्देश

Bihar News ऑर्केस्ट्रा में नर्तकी के साथ डांस करते हुए अवैध हथियार को लहराना एक युवक को महंगा पड़ गया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. एक कट्टा और कारतूस को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. हथियार और कारतूस दोनों अवैध हैं. गिरफ्तार युवक का नाम बलिराम सोनी है, जो मीरगंज थाना क्षेत्र के सोनार टोली का निवासी है. मीरगंज थाने की पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद युवक पर आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया.

बताया जाता है कि ऑर्केस्ट्रा के दौरान नर्तकी के सामने हथियार लेकर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. एसपी स्वर्ण प्रभात के पास वायरल वीडियो किसी ने भेज दिया. एसपी ने तत्काल संज्ञान लेते हुए मीरगंज पुलिस को युवक की गिरफ्तारी का निर्देश दिया. मीरगंज थाने की महिला पुलिस पदाधिकारी नेहा कुमारी ने मीरगंज बाजार में छापेमारी कर हथियार लहरानेवाले युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास से एक कट्टा व गोली भी बरामद किया है. गिरफ्तार युवक को नये आपराधिक कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया.

हथियारों के जखीरा का बनाया वीडियो, केस दर्ज

पुलिस ने इसके पहले शुक्रवार को ही मीरगंज थाने के नरइनिया से शिवम कुमार नाम के युवक को गिरफ्तार किया था. शिवम के पास से देसी पिस्टल और दो कारतूस मिले थे. छह सिमकार्ड भी बरामद किये गये थे. शिवम ने हथियारों का जखीरा दिखाते हुए वीडियो बनाया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. कार ड्राइव करते समय भी हथियार के साथ वीडियो बनाया था, जिसमें पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

फेमस होने के लिए लहराया हथियार

सोशल मीडिया पर रिल्स बनाकर फेमस होने के लिए गैरकानूनी काम कर रहे हैं. अवैध हथियार लेकर रिल्स बना रहे हैं, तो कभी नर्तकियों के साथ हथियार लहराते हुए डांस कर रहे हैं. ऐसे युवाओं में हथियार के साथ वीडियो बनाने का शौक चढ़ गया है. कभी गाड़ी में बैठकर हथियार, तो कभी ऑर्केस्ट्रा में नर्तकियों को इंप्रेस करने के लिए हाथ में हथियार लेकर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि ऐसे वीडियो को लेकर पुलिस भी टेक्निकल सेल के माध्यम से लगातार गिरफ्तारी कर रही है. मीरगंज थाने की पुलिस ने भी पिछले दो दिनों में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर ही कार्रवाई की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें