23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजली टावर को रैयती जमीन पर लगाने का किया विरोध

बिजली के एक लाख तेंतीस हजार का टावर एक जगह से दूसरे जगह पर हटा कर खड़ा करने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया . जिसे लेकर राजगीर अनुमंडल के पदाधिकारी एवं भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गये.

सिलाव. बिजली के एक लाख तेंतीस हजार का टावर एक जगह से दूसरे जगह पर हटा कर खड़ा करने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया . जिसे लेकर राजगीर अनुमंडल के पदाधिकारी एवं भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गये. बिहारशरीफ -राजगीर फोर लेन पर स्थित फतेहपुर गांव के पास एक लाख तेैंतीस हजार का टावर छह माह पहले खड़ा किया गया था . उस पर तार लगाने का कार्य किया जा रहा था . एका-एक शनिवार को भारी संख्या में अधिकारी और पुलिस बल वहां जेसीबी लेकर पहुंचे और विभा देवी की रैयती जमीन पर गड्डा करने लगे. जब जमीन मालिक एवं आस पास के लोगों ने विरोध करने लगे . लोगों ने बताया कि जिले के एक विधायक की जमीन बिजली टावर के बगल में है, तार जो बिछाया जा रहा है जो विधायक जी की जमीन के उपर से जायेगा . इसे बचाने के लिए पहले से खड़ा किया बिजली के टावर को हटा कर विभा देवी की रैयती जमीन पर बिना सूचना व नोटिस दिये ही जेसीबी खड़ा किये जाने लगा. जिसका लोगों ने विरोध किया. इसे देखते हुए राजगीर अनुमंडल पदाधिकारी, डीएसपी, सिलाव अंचलाधिकारी एवं कई विभाग के पदाधिकारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचे गये . इस संबंध में अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई. मगर कोई इस कुछ बताने को तैयार नहीं हैं. समाचार लिखे जाने तक अधिकारी और पुलिस बल मौजूद हैं. जेसीबी से विभा देवी की जमीन में गड्डा करने का काम चालू है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें