24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना जंक्शन के डिस्प्ले पर कोच की दी गलत जानकारी, यात्रियों को लगानी पड़ी दौड़

पटना जंक्शन के निदेशक ने इस संबंध में पूछने पर बताया कि स्टेशन पर किसी प्रकार के कोई हंगामे की सूचना नहीं है, और न ही किसी यात्री ने सामान छूटने को लेकर रेलवे प्रशासन की ओर से कोई शिकायत मिली है.

पटना जंक्शन पर लगे कुछ कोच गाइडेंस डिस्प्ले में कोच की स्थिति गलत बताने के कारण यात्रियों को परेशान होना पड़ा रहा है. यात्रियों की माने तो ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, बल्कि कई बार ऐसी स्थिति बनती है, जब डिस्प्ले पर कोई और कोच दिखता है और ट्रेन में कोच की स्थिति अलग होती है, जिससे यात्रियों को परेशान होना पड़ता है.

शनिवार को भी इस तरह का नजारा देखने को मिला जब इस्लामपुर हटिया एक्सप्रेस के आने के पहले कोच गाइडेंस डिस्प्ले में ट्रेन में एसी कोच की स्थिति ट्रेन के पश्चिमी छोर यानी पिछले के साइड दिखाया गया था, लेकिन जब ट्रेन आई तो सभी एसी कोच पूर्वी छोर में थे.

जिसके कारण उस कोच में स्टेशन से सफर करने वाले यात्री पश्चिम छोड़ पर पहुंच गए, लेकिन जैसे ही ट्रेन पटना जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 10 पर पहुंची तो कोच पीछे नहीं बल्कि पूर्वी छोर पर आई और यात्री अपना स्थान बदल कर कोच में पहुंचने के लिए भागते नजर आये.

वहीं सूत्रों की माने तो नाराज यात्रियों ने पटना जंक्शन पर हंगामा भी किया. वहीं इस मामले में पटना जंक्शन के निदेशक से जब बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि हंगामे की सूचना नहीं है, और न ही किसी यात्री ने सामान छूटने को लेकर रेलवे प्रशासन से कोई शिकायत की है. हालांकि डिस्प्ले बोर्ड के थोड़े बहुत आगे पीछे कभी कभी कोच हो जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें