22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पांच दिन से लापता युवक का शव झाड़ी से बरामद

सरैया थाना क्षेत्र के बहिलवारा भुआल दक्षिणी गांव से पांच दिनों से लापता युवक का शव शनिवार की शाम घर के समीप बहिलवारा पांडेय टोला गांव स्थित झाड़ी से बरामद किया गया.

प्रतिनिधि, सरैया थाना क्षेत्र के बहिलवारा भुआल दक्षिणी गांव से पांच दिनों से लापता युवक का शव शनिवार की शाम घर के समीप बहिलवारा पांडेय टोला गांव स्थित झाड़ी से बरामद किया गया. शव से आ रही दुर्गंध से शव होने की जानकारी मिली. वहीं घटना की सूचना पर देखने वालों का तांता लग गया. लोगों ने शव की पहचान बहिलवारा भुआल दक्षिणी निवासी जयकिशुन महतो के पुत्र अनिल कुमार (25) के रूप में की. वहीं सूचना पर पहुंचे थानाप्रभारी जयप्रकाश सिंह, आइओ सत्येंद्र पांडेय सहित जवानों ने घटनास्थल की छानबीन की. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया. हालांकि इससे पहले ग्रामीण और परिजन घटनास्थल पर वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे. सरपंच प्रतिनिधि सुरेश महतो, पूर्व मुखिया राजा राय, पैक्स अध्यक्ष बबलू पांडेय सहित अन्य लोगों द्वारा परिजनों को समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. जानकारी के अनुसार, नौ जुलाई की शाम अनिल अपने गांव के ही रामचंद्र राम के पुत्र धर्मेंद्र कुमार के साथ गया था. लेकिन देर रात्रि तक नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू की गयी. खोजबीन के क्रम में धर्मेंद्र कुमार के घर पूछे जाने पर कुछ नहीं बताया. वहीं शनिवार की देर शाम शव बरामद किया गया. थानाप्रभारी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि युवक की मां शांति देवी अपने पुत्र के लापता होने का आवेदन दिया था, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही थी. बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं मामले में कार्रवाई की जा रही है. मालूम हो कि अनिल की पांच वर्ष पूर्व शादी हुई थी. वह जेसीबी चालक था. उसे तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें