20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम के 460 परिवाद लंबित

जनता के दरबार में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जिला से 460 आवेदन लंबित हैं.

मधुबनी. जनता के दरबार में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जिला से 460 आवेदन लंबित हैं. जिला लोक शिकायत निवारण द्वारा डीएम को समर्पित प्रतिवेदन में जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम में जिला से परिवाद (आवेदन) की लंबित संख्या 462 था. पिछले सप्ताह में 34 नए प्रतिवाद पत्र प्राप्त हुए है. 36 परिवाद पत्र का निष्पादन भी किया गया है. अभी भी 460 परिवाद पत्र निष्पादन के लिए लंबित है. मुख्यमंत्री के जनता दरबार से संबंधित परिवार पत्रों के निष्पादन के संबंध में डीएम ने इसे असंतोषजनक बताते हुए सुधार का निर्देश दिया है. डीएम ने सभी पदाधिकारी को निर्देश दिया है कि मुख्यमंत्री जनता दरबार से संबंधित प्राप्त सभी प्रतिवाद पत्रों का निष्पादन निर्धारित समय सीमा के अंदर करना सुनिश्चित करेंगे. ताकि निष्पादन के लिए लंबित आवेदन पत्रों की संख्या में कमी हो सके.

जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम के लंबित आवेदनों के विभाग

जनता के दरबार मे मुख्य मंत्री कार्यक्रम में 282 आवेदन पुलिस अधीक्षक कार्यालय के लंबित हैं. इसके अलावा जिला राजस्व शाखा के 25, जिला शिक्षा पदाधिकारी के 23, जिला विधि शाखा के 18, जिला पंचायती राज कार्यालय के 9, ग्रामीण कार्य विभाग फुलपरास के 9, भवन निर्माण विभाग के 7, एसडीओ फुलपरास 6, पीएचईडी विभाग के 3, जिला कल्याण विभाग के 4, बीडीओ बेनीपट्टी एवं जल संसाधन विभाग के तीन-तीन परिवाद सहित कई अन्य विभागों के एक से दो परिवाद लंबित है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें