30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन की चपेट में आने से अधिवक्ता की गयी जान

पटना-गया रेलखंड के जहानाबाद कोर्ट हॉल्ट के समीप व्यवहार न्यायालय के वरीय अधिवक्ता एपीपी देवनंदन प्रसाद की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी. इस घटना के बाद काफी देर तक घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल कायम रहा.

जहानाबाद नगर.

पटना-गया रेलखंड के जहानाबाद कोर्ट हॉल्ट के समीप व्यवहार न्यायालय के वरीय अधिवक्ता एपीपी देवनंदन प्रसाद की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी. इस घटना के बाद काफी देर तक घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल कायम रहा. देखते ही देखते भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गये. घटना की सूचना रेल पुलिस को दी गयी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी. गया-पटना रेलखंड के कोर्ट हॉल्ट पर अक्सर ट्रेन दुर्घटना होती रहती है. शनिवार को अधिवक्ता की ट्रेन पर चढ़ने के दौरान पैर फिसलने से पटरी के नीचे चले जाने से मौत हो गयी. बताया जाता है कि मांदिल पंचायत के पूर्व मुखिया सह अधिवक्ता देवनंदन यादव पटना जाने के लिए शनिवार की सुबह अपने घर से निकले थे. कोर्ट हॉल्ट पर ट्रेन पर चढ़ने लगे, तभी पूर्व मुखिया का पैर फिसल गया. इसके कारण ट्रेन से गिर गये और तभी ट्रेन खुल गयी जिसके कारण ट्रेन से कट कर उनकी मौत हो गयी. घटना के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी. मौत की खबर सुनते ही परिवार के लोग पहुंचे. वहीं सूचना पर पहुंची रेल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें