27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

न्यायालय में दयार परिवार वाद के आधार पर प्राथमिकी दर्ज

घोसी थाना क्षेत्र के छोटकी अकौना एवं वर्तमान में सोनवां के रहने वाले खुशी राज ने अपने पति कुमार गौरव, शैलेंद्र शर्मा समेत पांच लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. सूचक ने परिवार वाद में कहा है कि उनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज से वर्ष 2020 में गया जिले के मुसाफिर थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गा कोठी के रहने वाले कुमार गौरव से हुई थी.

जहानाबाद. घोसी थाना क्षेत्र के छोटकी अकौना एवं वर्तमान में सोनवां के रहने वाले खुशी राज ने अपने पति कुमार गौरव, शैलेंद्र शर्मा समेत पांच लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. सूचक ने परिवार वाद में कहा है कि उनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज से वर्ष 2020 में गया जिले के मुसाफिर थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गा कोठी के रहने वाले कुमार गौरव से हुई थी. शादी के बाद कुछ दिन तक दोनों पति-पत्नी साथ में रहे. इसके बाद युवक का असम राइफल में नौकरी हो गयी. इसके बाद वह ट्रेनिंग में चले गये. इस क्रम में ससुराल वालों ने 10 लाख रुपए दहेज की मांग करते हुए मारपीट एवं प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. विवाद के बाद कई बार पंचायती भी हुई लेकिन आरोपित हमेशा जान मारने की धमकी देते रहते हैं. दक्षिणी दौलतपुर के रहने वाले रानी देवी ने भी अपने ही दूसरे पति पर परिवार वाद के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया है. गुड्डू कुमार से उनकी दूसरी शादी हुई थी. पूर्व से उनके दो पुत्री थी. 23 जून को दूसरे पति किराये के मकान में जिस कमरे में हमारी पुत्री सोई हुई थी, वहां पहुंच गये और गलत नीयत से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें