28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेएनएफएफ के लिए 31 तक भेज सकेंगे इंट्री

Ranchi News :पांचवें झारखंड राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (जेएनएफएफ) का आयोजन 26 सितंबर से एक अक्तूबर तक जमशेदपुर में होगा. इसमें देश-विदेश से चिह्नित हुई फिल्म, शॉर्ट फिल्म व डॉक्यूमेंट्री फिल्मों की स्क्रीनिंग की जायेगी.

रांची. पांचवें झारखंड राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (जेएनएफएफ) का आयोजन 26 सितंबर से एक अक्तूबर तक जमशेदपुर में होगा. इसमें देश-विदेश से चिह्नित हुई फिल्म, शॉर्ट फिल्म व डॉक्यूमेंट्री फिल्मों की स्क्रीनिंग की जायेगी. इच्छुक फिल्ममेकर वेबसाइट www.jharkhandnationalfilmfestival.com पर 31 जुलाई तक नि:शुल्क अपने फिल्मों की इंट्री भेज सकेंगे. यह जानकारी शनिवार को जेएनएफएफ के संस्थापक संजय सतपति और राजू मित्रा ने रातू रोड स्थित द फोटोबॉक्स स्टूडियो में दी.

फिल्म व शॉर्ट फिल्म स्पेशल स्क्रीनिंग कर दिखायी

जायेगी

संजय ने बताया कि राज्य की नौ जनजातीय भाषा- नागपुरी, हो, खोरठा, मुंडारी, पंचपरगणीया, संताली समेत अन्य में बनने वाली फिल्म व शॉर्ट फिल्म को महोत्सव के दौरान स्पेशल स्क्रीनिंग कर दिखाया जायेगा. महोत्सव में बॉलीवुड अभिनेता व निर्देशक कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे. वहीं, राजू मित्रा ने बताया कि अब तक 15 अतंरराष्ट्रीय फिल्में स्क्रीनिंग के लिए चुनी गयी हैं. जज पैनल में बैशाखी समांता, अनिल रामचंद्रा, धनंजय मंडल और अलिक रॉय जैसे फिल्म निर्देशक शामिल होंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें